home page

Extra Marital Affair : 2 बच्चों के बाप ने पुरानी दोस्त के साथ किया ऐसा काम, पत्नी की शर्म से झुक गयी ऑंखें

2 बच्चों के बाप ने अपनी एक पुरानी दोस्त के साथ कुछ ऐसा कर लिया जिसे सुन और देख के पत्नी की आंखे फ़टी की फ़टी रह गयी , कोई भी इस बात पर विश्वास करने पर त्यार नहीं है।  आइये जानते हैं पूरी खबर 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : शादी के बाद बनाए जाने वाले 'वैवाहिक संबंध' किसी भी रिश्ते की बुनियाद होते हैं. अगर इसमें कमी की जाए तो रिश्ते टूटने में देर नहीं लगती.

द सन की रिपोर्ट में 47 साल के एक ऐसे बिजनेसमैन ने अपनी कहानी बयां की है, जिसने जवान बच्चों के होते हुए भी अपनी उम्र की महिला से रिलेशनशिप बनाई. उसने ऐसा क्यों किया, इसकी वजह उसने खुद बताई है.

 

कपल की 18 साल पहले हुई शादी
बिजनेसमैन के मुताबिक उसकी पत्नी की उम्र 46 साल की है. उन दोनों की शादी को 18 साल हो चुके हैं और दोनों के दो बच्चे हैं. उन बच्चों की उम्र 15 और 13 साल है. दोनों के बीच शादी के बाद बहुत प्यार था और दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे.

समय बीतने के साथ दोनों के संबंध धीरे-धीरे कमजोर पड़ने लगे. पत्नी छोटी-छोटी बात पर अपने पति पर चिल्लाने लगी. वह ऑफिस से 5 मिनट देरी से आने पर पति से लड़ने लगती. उसके कपड़े पहनने और कप को गलत जगह रखने पर भी बवाल मचा देती.

 

पत्नी ने 'संबंध' बनाने से कर दिया इनकार
पति के अनुसार, अपनी शादी को बचाने के लिए वह सब कुछ सहन कर रहा था और सोच रहा था कि वक्त आने पर सब ठीक हो जाएगा. फिर पत्नी ने उससे सेक्स करने से इनकार कर दिया और कहा कि उसे अब रिलेशन बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं रही. उसके रूखे व्यवहार से पति धीरे-धीरे उससे दूर होता चला गया और वे केवल नाम के पति-पत्नी रह गए.

पति ने कहा कि उसने परेशान होकर पत्नी को तलाक देने का फैसला कर लिया लेकिन बच्चों की खातिर वह यह कदम नहीं उठा पाया. पत्नी से निराश होकर उसने 48 वर्षीय एक पुरानी महिला दोस्त से मिलना-जुलना शुरू कर दिया. उस महिला दोस्त का पति से वैवाहिक विवाद चल रहा था. जल्द ही उसने पति से तलाक ले लिया. इसके बाद बिजनेसमैन के उस महिला दोस्त के साथ रिलेशनशिप हो गई और दोनों के बीच पहली बार संबंध बने.

पत्नी ने पढ़ ली पति की सैक्सुअल चैट
दोनों के बीच रिलेशनशिप आगे बढ़ रही थी कि अचानक एक दिन बिजनेसमैन की पत्नी ने उसके फोन में महिला मित्र के साथ हुए सेक्सुअल चैट पढ़ ली. पति को उम्मीद थी कि चैट पढ़ने के बाद पत्नी उससे झगड़ा करेगी और फिर तलाक के लिए मांग कर देगी. लेकिन पति को यह देखकर हैरानी हुई कि पत्नी का रिएक्शन इसके उलट था.

पत्नी ने कहा कि कुछ दिन पहले उसने खुद को एक मनोचिकित्सक को दिखाया था और पति के साथ अपने रूखे व्यव्हार का कारण जानना चाहा था. काउंसलिंग में उसे पता चला कि किशोरावस्था में उसके साथ हुआ यौन शोषण इस बर्ताव का जिम्मेदार था. पत्नी ने पति को अपने पिछले व्यव्हार के बारे में माफी मांगी और कहा कि अब वह अपने वैवाहिक जीवन को नए सिरे से शुरू करना चाहती है. 

अपने बर्ताव के लिए पत्नी ने मांगी माफी
पति का कहना है कि पत्नी की माफी के बाद वह भी दोबारा से अपनी जिंदगी को शुरू करना चाहता है लेकिन दिमाग कहता है कि वह उसे तलाक देकर महिला मित्र के साथ अपनी नई जिंदगी शुरू करे. अब उसे समझ नहीं आ रहा कि वह जीवन में आगे क्या करे.

बिजनेसमैन पति की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर उसे तरह-तरह की राय दे रहे हैं. 

यूजर दे रहे तरह-तरह की सलाह
एक यूजर ने कहा कि मौजूदा हालात में सही फैसला लेना आसान नहीं है. बेहतर होगा कि पति को अपनी पत्नी और लवर के साथ बैलेंस बनाकर संबंध बनाए रखने चाहिए. पत्नी ने पिछले बर्ताव के लिए माफी जरूर मांगी है लेकिन जरूर नहीं है कि वह इस पर आगे टिकेगी भी.

वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि अगर पत्नी वाकई दिल से अपनी पिछली गलतियों के लिए माफी मांग रही है तो उसे माफ कर दिया जाना चाहिए. वह आखिरकर मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही है ओर उसे पति के सहयोग की बहुत जरूरत है. ऐसे में उसे अपनी पत्नी और बच्चों का साथ नहीं छोड़ना चाहिए.