home page

काले दिल : ऐसे लोगों की महिलाओं के प्रति नहीं होती अच्छी नीयत , हमेशा रहते हैं इस फ़िराक़ में

हमारे आस पास बहुत सारे ऐसे लोग होते हैं जो महिलाओं के बारे में अच्छा नहीं सोचते बल्कि हमेशा उनके साथ ऐसा काम करने की फ़िराक़ में रहते हैं , ऐसे लोगों को पहचानने के लिए ये हैं कुछ संकेत।  
 | 

HR Breaking News, New Delhi : कहते हैं कि व्यक्ति का चेहरा उसके सभी राज खोल सकता है. समुद्रशास्त्र में चेहरे की बनावट से उसके स्‍वभाव, भाग्य और भविष्‍य के बारे में बताया जा सकता है. कई लोग ऐसे होते हैं, जिनका चेहर पशुओं से मिलता-जुलता है. आज हम अपको पशुओं के चेहरे की बनावट से तुलना करके किसी व्यक्ति के स्वभाव के बारे में बताने जा रहे हैं.

बकरी से मिलता-जुलती शक्ल
बकरी के चेहरे से मिलता-जुलती शक्ल वाले लोग काम वासना को लेकर हमेशा उत्साहित रहते हैं. ऐसे लोगों की नियत औरतों के प्रति कभी अच्छी नहीं होती हैं. ये लोग अनैतिक संबंध बनाने में काफी आगे होते हैं.

बिल्ली से मिलता-जुलती शक्ल
बिल्ली की शक्ल की तरह बनावट वाले लोगों में असुरक्षा की भावना बेहद अधिक होती है. इसके चलते यह दूसरों को भी मुसीबत में डाल देते हैं.


बंदर से मिलता-जुलती शक्ल
बंदर के चेहरे की बनावट वाले लोगों का कभी भरोसा नहीं करना चाहिए. ऐसे लोगों को अपनी गुप्त बात कभी भी नहीं बतानी चाहिए.

भैंस से मिलता-जुलती शक्ल
जिन लोगों की शक्ल की बनावट भैंस से मिलती है ऐसे लोगों को आक्रामक स्वभाव का माना जाता है. मान्यता है कि ये लोग हिंसा पसंद होते हैं और समाज को बड़ा नुकसान पंहुचा सकते हैं.
लोमड़ी से मिलता-जुलती शक्ल
अगर किसी व्यक्ति की शक्ल की बनावट लोमड़ी की तरह लगती है, तो जान जाइए कि इनको सिर्फ खुद की चिंता होती है. अपना स्वार्थसिद्ध करना ही इनका एक मात्र उद्देश्य होता है.