home page

Bold Photoshoot : इस एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड लुक, ज़ंजीरें पहन कर करवाया ये बोल्ड फोटोशूट

डायना पेंटी काफी समय से लाइम लाइट से दूर थी पर आज कल वी फिर से अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई है।  कहा जा रहा है ये डायना का आज तक का सबसे ज्यादा बोल्ड लुक है।  आइये देखते हैं फोटोस 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : अभिनेत्री डायना पेंटी बॉलीवुड की उन कलाकारों में से हैं जिन्होंने कम फिल्में की हैं लेकिन उनका काम लंबे समय तक याद रखा जाता है. डायना ने अपने करियर की शुरुआत उन्होंने एक मॉडल के रूप में की थी. फिल्मों में काम करने से पहले वह कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी थी.


आपको बता दें. डायना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके इंस्टाग्राम पेज पर 4 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. एक्टिंग के साथ-साथ उन्हें फैशन में भी काफी रुचि रहती है, वह अक्सर अपने आउटफिट की फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, हाल ही में उन्होंने एक फोटो पोस्ट की जिसमें ब्राउन रंग की ट्राउजर के साथ बैकलेस नज़र आई.

डायना ने अपने टॉप की जगह जंजीरे पहन रखी थी. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,"एवरी लिंक्स काउंट" फैंस को उनका यह स्टाइल काफी पसंद आया, इस फोटो पर दिया मिर्जा ,अदिति राव हैदरी जैसी कई हस्तियों ने कमेंट किया है.

आपको बता दें,भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री डायना पेंटी फिल्मी गलियारों में कॉकटेल गर्ल के नाम से मशहूर है, सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ उन्होंने पहली बार फिल्म कॉकटेल में काम किया था.

इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट को - एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया था. उन्होंने हैप्पी भाग जाएगी , परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण, शिद्दत और लखनऊ सेंटर के अलावा कई फिल्मों में काम किया है.