home page

Bold Web Series: परिवार के साथ भूलकर भी न देखें ये 6 वेब सीरीज, हद से ज्यादा है बोलड सीन्स

अगर आप भी फल्में देखने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके काम की है। अगर आप परिवार के साथ कहीं फिल्म देखने के लिए जाने वाले हैं तो हम आपको बता दे की ये 6 फिल्में कभी भूलकर भी अपने परिवार के साथ नहीं देखना. इन फिल्मों में बोल्ड सिन्स की भरमार है।

 | 
परिवार के साथ भूलकर भी न देखें ये 6 वेब सीरीज, हद से ज्यादा है बोलड सीन्स

HR Breaking News (ब्यूरो) : Bold Web series on MX Player: बीते 2 सालों से दर्शकों का रुझान सिनेमाघरों से खिसकर ओटीटी की तरफ काफी बढ़ गया है. इसकी सिर्फ और सिर्फ एक वजह कोरोना वायरस है. इस महामारी के कारण जब थिएटर्स पर ताले लगे, तब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ही फिल्मों के शौकीनों के लिए सहारा बने. हालांकि अच्छे कंटेंट के बावजूद भी लोगों को ज्यादा बोल्ड बेव सीरीज ने अपनी और आर्षिकत किया. बोल्ड सीन्स और आपत्तिजनक भाषा के कारण कई बार कुछ सीरीज विवादों में भी रही हैं. यही वजह है कि कई बार परिवार के साथ इन सीरीज को देखते समय लोग असहज हो जाते हैं.

यहां देखें बोल्ड बेव सीरीज की लिस्ट

ये भी पढ़ें : ये 4 खास गुण अपनाने से कामयाबी चूमेगी आपके कदम

आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं और आप कभी भी उन्हें एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं, लेकिन परिवार के साथ कभी नहीं. हम आपको एमएक्स प्लेयर पर मौजूद उन चुनिंदा वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने बोल्ड सीन्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी और लोग इन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं.

'हैलो मिनी' 

ये भी पढ़ें : इन तीन कारणों की वजह से बर्बाद होते है युवा, बनाकर रखें इनसे दूरी

'हैलो मिनी' को दर्शकों द्वारा जो प्यार मिला है, वह वाकई काबिले तारीफ है. ये एमएक्स प्लेयर की उन चर्चित सीरीज में से एक है, जिसमें बोल्ड सीन्स की भरमार है.
इस वेब शो के हर सीजन के अंत में आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा, लेकिन हद से ज्यादा हॉट सीन्स की वजह से आप इसे परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते. इस सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में देख सकते हैं.

 
'रूहानियत'

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में ओटीटी की ओर रुख किया था. इस सीरीज में भी कई ऐसे सीन्स हैं, जिन्हें देख दर्शकों के पसीने छूट जाएंगे.लोगों को बेव सीरज की स्टोरीलाइन काफी पसंद आई. बता दें कि 'रूहानियत' में अर्जुन के अलावा युविका चौधरी, अमन वर्मा और कनिका मान भी लीड रोल में नजर आए थे. 

'मस्तराम' 

ये भी पढ़ें : पार्टनर आपसे करेगा दोगुना प्यार, बस करने होंगे ये काम

'मस्तराम' भी एमएक्स प्लेयर की काफी मशूहर बेव सीरीज है. शायद ही कोई ऐसा बेव सीरीज शौकीन रहा होगा, जिसने ये सीरीज न देखी हो. यह एक ऐसे लेखक की कहानी है, जो अपनी कहानियों में ही ऐसे किरदार बुनता है, जिनकी हॉटनेस की दुनिया दीवानी होती है.मस्तराम के हर एपिसोड में आपको बोल्ड सीन्स देखने को मिलेंगे. इसलिए इस सीरीज को भी कमरे का दरवाजा बंद कर अकेले देखें.

'रक्तांचल' 

एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'रक्तांचल' भी एक्शन, थ्रिलर और रोमांस से भरी हुई है. यह वेब सीरीज 80 के दशक के यूपी के पूर्वांचल पर आधारित है.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज सच्ची घटना पर आधारित है. सीरीज के बोल्ड सीन्स की बात करें तो यह आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेगी. 

'डैमेज'

ये भी पढ़ें : इन तीन आदतों को अपना लें जीवन में कभी नहीं होंगे असफल

अमृता खंविकर और करीम हाजी की लीड रोल वाली इस वेब सीरीज में भी मेकर्स ने दर्शकों को खूब बोल्ड सीन परोसे हैं.
यह सीरीज भी आपको एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देखने को मिल जाएगी. इस वेब सीरीज को सस्पेंस और बोल्डनेस के कॉम्बिनेशन के साथ लोगों के सामने पेश किया गया था.

'कैंपस डायरीज'

ये भी पढ़ें : घर को बर्बाद कर देती हैं ये चरित्रहीन महिलाएं! ऐसे करें पहचान

वेब सीरीज 'कैंपस डायरीज' आपको जरूर कॉलेज के दिनों की याद दिलाएगी.मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल स्टारर इस वेब सीरीज में हंसी-मजाक के साथ ही बोल्डनेस का तड़का भी लगाया गया है.