home page

Flipkart दे रहा iPhone 14 पर 24 हजार रुपए का डिस्काउंट! ऐसे उठाएं डील का फायदा

एप्पल कंपनी ने हाल में ही iPhone 14 Series को लांच किया है जिसके बाद खरीदारों को फोन खरीदने को लेकर काफी एक्साइटेडमेंट भी है। अगर आप भी फोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो फिल्पकार्ड की ओर से iPhone 14 पर पूरे 24 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते है कैसे उठाएं डील का फायदा
 
 | 

HR Breaking News,  डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Flipkart एक ऐसा ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म है जहां से आप अपने पसंद के प्रोडक्ट्स को जबरदस्त डिस्काउंट्स पर खरीद सकते हैं. बता दें कि ऐप्पल (Apple) की लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज, iPhone 14 Series के तीन में से चार मॉडल्स भारत में सेल के लिए उपलब्ध कर दिए गए हैं. अगर आप iPhone 14 को फ्लिपकार्ट (iphone 14 Flipkart) से खरीदते हैं तो आप 24 हजार रुपये तक के भारी डिस्काउंट पर इस फोन को घर लेकर जा सकते हैं. आइए डिटेल में जानते हैं कि इस डिस्काउंट का फायदा आप किस तरह उठा सकते हैं और फोन को सस्ते में कैसे खरीद सकते हैं.. 

सस्ते में खरीदें iPhone 14  
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐप्पल (Apple) की नई स्मार्टफोन सीरीज के वनीला मॉडल, iPhone 14 के 128GB वाले वेरिएंट को 79,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और फ्लिपकार्ट पर भी इस फोन को इसी कीमत पर बेचा जा रहा है. फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदते समय अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 3,995 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा और फोन की कीमत आपके लिए 75,905 रुपये हो जाएगी. 

ऐसे पाएं 24 हजार रुपये तक का डिस्काउंट 

अगर आप सोच रहे हैं कि आपको 24 हजार रुपये तक का डिस्काउंट किस तरह मिल सकता है तो बता दें कि इसके लिए बैंक ऑफर के साथ आपको एक्सचेंज ऑफर का भी इस्तेमाल करना होगा. पुराने फोन के बदले में इस फोन को खरीदकर आप 20 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. अगर आपको इस ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है तो आप iPhone 14 को 23,995 रुपये यानी लगभग 24 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा और फोन को आप 55,905 रुपये में घर लेकर जा सकेंगे. 

iPhone 14 के फीचर्स 
128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में आपको 6.1-इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले, A15 बायोनिक चिप प्रोसेसर और 5G नेटवर्क का सपोर्ट मिलेगा. कैमरे की बात करें तो ये स्मार्टफोन 12-12MP के डुअल कैमरा सेटअप और 12MP के फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है. इस डुअल सिम वाले स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ाया नहीं जा सकता है, ऑडियो जैक नहीं है और क्विक चार्जिंग की सुविधा भी नहीं दी जा रही है. चार्जिंग के लिए ये फोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और लाइटनिंग केबल के साथ आता है.