home page

प्यार का जुआ : मकान मालिक के साथ लूडो खेलते 2 बच्चों की माँ ने खुद को लगाया दांव पर, मकान मालिक ने कर दिया ये काम

ये किस्सा जितना हैरान कर देने वाला है उतना ही निराशजनक भी है क्योंकि कई बार लोग किसी एक चीज के चक्कर में किस हद तक चले जाते हैं इसका अनुमान लगाना भी मुश्किल हो जाता है।  आइये जानते हैं पूरी कहानी 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : महाभारत में द्रौपदी को उसके पांच पतियों ने दांव पर लगाया था और हार गई थी। यह कहानी हर बच्चा जानता है। हम सभी जानते हैं कि जुए की लत कितनी बुरी होती है। पैसे से खेले गए किसी भी खेल का हमेशा बुरा परिणाम होता है। यूपी के प्रतापगढ़ की रहने वाली एक महिला चर्चा में है। लूडो खेलने के चक्कर में वह खुद को दांव पर लगा देती है और हार जाती है। अब वह मकान मालिक के साथ रहती है। पूरी कहानी जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।
प्रतापगढ़ की रहने वाली एक महिला को लूडो खेलने का लालच दिया गया। पति की गैरमौजूदगी में वह जमींदार के साथ लूडो खेलती थी। वह हर बार हार गई। पति विदेश से कमाकर पैसे भेजता था और यहां वह जुए में हार गया। एक दिन जब सारे पैसे खत्म हो गए, तो दो बच्चों की मां ने लूडो गेम पर दांव लगाया। जमींदार ने खेल जीत लिया और महिला को प्राप्त कर लिया।

पति को पता चला तो वह दौड़ा-दौड़ा लौटा, लेकिन...
बेचारे पति को जैसे ही इस बात का पता चला तो वह घर लौट आया। वह अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए थाने के चक्कर लगा रहा है। लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसने अपनी दुखभरी कहानी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। जो अब वायरल हो रहा है। कहानी में पीड़िता के पति का दावा है कि छह महीने पहले वह रोजगार की तलाश में जयपुर गया था. वह अपना पेट काटकर अपनी पत्नी को पैसे भेजता था। उन पैसों से वह जमींदार के साथ जुआ खेला करती थी। जब पैसा खत्म हो गया, तो उसने खुद को दांव पर लगा दिया और हार गई।


उसने अपने पति से कहा, अब और मुझसे प्रेम मत करना।

इसके बाद पत्नी ने फोन पर इसकी जानकारी दी। उसने कहा कि मैं लूडो में हार गई। आओ और पढ़ो और लिखो। अब हमसे प्यार मत करना, नहीं तो काट कर फेंक दिए जाओगे। अब वह मकान मालिक के साथ रहता है। पति ने कहा कि उसने उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। पुलिस भी इस मामले में कुछ नहीं कर रही है। वह दरवाजे पर ठोकर खा रहा है।