home page

Halloween: कैमरे के सामने कपड़े उतारने में भी शर्म महसूस नहीं करती ये हीरोइन, अदा पर फिदा है दाऊद

आज हम आपको एक ऐसी हिरोइन की बारे में बताने जा रहे है जो कैमरे के सामने कपड़े उतारने में जरा सा भी वक्त नही लगाती है। यही नहीं एक्ट्रेस की अदाओं पर खुद दाउद भी फिदा है।
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Veerana Fame Jasmine Dhunna: दुनिया भर में ‘हैलोवीन’ त्योहार को लेकर लोगों में क्रेज है, इसी सिलसिले में बॉलीवुड स्टार्स भी अजीबोगरीब कॉस्टयूम में नजर आ रहे हैं. जब-जब हैलोवीन या भूतिया (हॉरर) फिल्मों की बात होती हैं तो 80-90 के सिनेमाप्रेमियों को फिल्म ‘वीराना’ जरूर याद आती है. ‘वीराना’ की हसीन चुड़ैल, यानी एक्ट्रेस जैस्मिन धुन्ना (Jasmine Dhunna) इस फिल्म से रातोंरात स्टार बन गई थीं, हालांकि इस फिल्म के बाद उन्हें बहुत कम बार ही बड़े पर्दे पर देखा गया. कहते हैं जैस्मिन धुन्ना की खूबसूरती का दीवान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद भी हो गया था


कहां है वीराना की हीरोइन
वीराना के बाद जैस्मिन तो सुर्खियों में आ गईं, लेकिन ये मूवी उनकी आखिरी हिट फिल्म बनकर रह गई. धीरे-धीरे उन्हें फिल्मों में काम कम मिलने लगा और एक समय बाद वो पूरी तरह गायब हो गईं. हालांकि जैस्मिन आज भी मुंबई में ही रहती हैं. फिल्म में जैस्मिन ने काफी बोल्ड सीन दिए थे, वो इससे भी ज्यादा इंटीमेट सीन करने के लिए भी तैयार थीं. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि क्रिप्ट के लिए वो कैमरे के सामने अपने पूरे कपड़े उतार सकती हैं. 


कैमरे से सामने कपड़े उतारने से परहेज नहीं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 1987 में एक इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन ने कहा था, ‘मुझे कपड़े उतारने या किसिंग सीन देने से कोई परहेज नहीं है. अगर लीड एक्टर मुझे एक्साइट कर लेता है तो कैमरे के सामने ओपन होने से मुझे कोई दिक्कत नहीं. अगर राज कपूर जैसा डायरेक्टर मिले तो मैं कैमरे के सामने अपने पकड़े भी उतार सकती हूं.’ बता दें कि जैस्मिन ने 13 साल की उम्र में फिल्मों में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें ‘वीराना’ से ही पॉपुलैरिटी मिली.

जैस्मिन के पीछे पड़ा था दाऊद!
कहा जाता है कि जैस्मिन पर अंडरवर्ल्ड की भी नजर थी, उनकी खूबसूरती पर दाऊद इब्राहिम भी फिदा हो गया था. उन्हें परेशान करने लगा था. पुलिस में शिकायत के बाद भी जब जैस्मिन को मदद नहीं मिली तो वो अमेरिका चली गईं. 2017 में डायरेक्टर श्याम रामसे ने बताया कि जैस्मिन अपनी मां से बेहद प्यार करती थीं और उनके निधन के बाद टूट सी गईं. फिर जैस्मिन ने फिल्मों से भी दूरी बना ली. रामसे ने कहा कि अगर वो वीराना का सीक्वल बनाते हैं तो जैस्मिन को फिल्म में लीड एक्ट्रेस की मां का रोल देंगे.