home page

Haryana news: 27 साल की लेडी डॉन का SP को चैलेंज, बोली- मैं रोज ड्रग्स खाती हूं, किसी में दम हो तो रोक ले

राजस्थान (Rajasthan News) के नागौर (Nagaur Crime News) में नशा किस कदर फैला है, इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि एक युवती ( Rajasthan Lady Don Kamala Chaudhary Nagaur) इंस्टाग्राम पर लाइव आकर खुले आम कहती है कि वो एमडी, स्मैक लेती है.
 | 

लाइव में कई अन्य युवक भी उसके साथ जुड़े. वीडियो में बातों से लग रहा है कि सभी नशे की प्रवृति के हैं और इसी  कारोबार से जुड़े भी हैं. यहां तक कि नशे मॆं युवती पुलिस (Rajasthan Police) को चुनौती भी दे देती है.

यह युवती पहले भी एक कारनामा कर चुकी है जिसमें एक नर्सिंग ऑफिसर को हनीट्रैप के जाल मॆं फंसाया और 11 लाख रुपए मांगे. मामला पुलिस तक पहुंचा तो एक साथी के साथ इस युवती कमला को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

अब यह युवती जमानत पर बाहर है और सोशल मीडिया पर खुले आम ड्रग्स का सेवन करने का दावा करके नागौर पुलिस को चुनौती दे रही  है. इसे हथियारों का भी शौक हैं. इंस्टाग्राम पर बंदूक चलाते हुए भी इसने वीडियो पोस्ट कर रखी है.


कमला चौधरी सोशल मीडिया के जरिए नेताओं और पुलिस अफसरों को धमकी दे रही है. उसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Haryana news: 3 बच्चों की मां का देवर पर आया दिल, प्यार में पार की सारी हदें, फिर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

इसमें वह नागौर पुलिस को चैलेंज कर रही है तो दूसरे वीडियो मॆं खींवसर प्रधान पति जगदीश बीडियासर को देख लेने की धमकी दे रही है. नागौर जिले के बारानी गांव की रहने वाली 27 साल की कमला ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा, ‘अपने दम पर ड्रग्स खाती हूं, एसपी से पैसे लेकर नहीं’.


कमला पर 11 लाख रुपये हड़पने का आरोप


इसी वीडियो में कमला नागौर के कई नेताओं को भी धमका रही है. जिले के कई सरपंचों का भी नाम ले रही है. वायरल हो रहे वीडियो में कमला बोल रही है, ‘मैं एमडी रोज खाती हूं. यह अपने दम पर खाती हूं.

एसपी से पैसे लेकर नहीं खाती. किसी के बाप में दम है तो उसको रोक के दिखा दे. एसपी मेरी रिकॉर्डिंग देख रहा है. वह बताए कब उसके बंगले पर आकर रुपये मांगे थे. उसे  नागौर में हाइलाइट होना है. हर तरह से. वह किसी से डरने वाली नहीं है.


इसके अलावा वीडियो में वह बोल रही है कि उसके एमडी खाने से पुलिस को भी कोई दिक्कत नहीं है. कई पुलिसकर्मियों को वो अब तक निकाल चुकी है. कमला चौधरी पर दिसंबर 2020 में एक नर्सिंग ऑफिसर को ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपये ऐंठने का आरोप था. इसके बाद नागौर पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था.