home page

हनीमून: सुहागरात पर दुल्हन की हरकत ने पति के उड़ाए होश,सभी के सामने कर बैठी ये गंदा काम

यूपी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें सुहागरात पर दुल्हन की गंदी हरकत ने पति के होश उड़ा दिए।
 | 
हनीमून: सुहागरात पर दुल्हन की हरकत ने पति के उड़ाए होश,सभी के सामने कर बैठी ये गंदा काम

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सात फेरे लेकर सातों जन्मों तक साथ निभाने वाली दुल्हन हनीमून पर ही पति को बेहोश कर फरार हो गई है. पति को जब होश आया और उसने पत्नी की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह अपना टूरिस्ट बैग लेकर फरार हो गई. जानकारी की तो पता चला कि पत्नी ने पहले ही किसी से लव मैरिज कर रखी थी. जिसके बाद अब वह न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है.

सास दामाद लव: पत्नी के प्रेग्नेंट होने के बाद सास ने दामाद संग बना लिया रिलेशन, दोनों हुए फरार
अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड पर रहने वाले युवक सत्यम की शादी नवंबर महीने में आगरा कैंट की रहने वाली दीपासी के साथ बैंड बाजे के साथ सैकड़ों बाराती और बड़ी धूमधाम से हुई थी. सत्यम के अनुसार 8 दिसंबर 2022 को वह और उसकी पत्नी दीपासी हनीमून मनाने के लिए पहाड़ियों की रानी उत्तराखंड चले गए.

सत्यम के मुताबिक, 9 तारीख को जब वह घूम कर ऋषिकेश पहुंचे तो वहां बस स्टैंड के नजदीक निजी होटल में एक कमरा लिया. पत्नी दीपासी ने उसको चाय पिलाई और चाय में ही कुछ नशे की चीज दे दी. जिसको पीने के बाद वह बेहोश हो गया. उसके कुछ देर बाद ही पत्नी दीपासी सारा सामान और पैसा टूरिस्ट ट्रॉली बैग में लेकर होटल से रवाना हो गई.


रात को 2:00 बजे जब सत्यम को होश आया तो उसने होटल वालों से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी तो 7 बजे के लगभग ही सामान लेकर चली गई है.इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने जब जानकारी की तो पता चला कि पत्नी बस में बैठकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी.
सत्यम ने अलीगढ़ अपने परिवार को सूचना दी और दीपासी के परिवार को इस मामले में बताया तो उन्होंने कहा कि अब जो हो गया सो हो गया,

उसके पहले से ही किसी के साथ संबंध हैं और वह अंशु यादव नाम का लड़का है. वह बहुत बड़ा गेंगस्टर है. अब तुम उसे भूल जाओ और हम भी भूल जाएं. जिसके बाद सत्यम ने उत्तराखंड पुलिस व अलीगढ़ पुलिस और आगरा पुलिस को लिखित शिकायत दी है. अब तक कार्रवाई न होने की वजह से युवक ने सिविल कोर्ट की शरण ली है. वहीं, अब पत्नी ने भी सत्यम पर मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा उस को नोटिस भेजा है.