home page

प्यार का खुमार: 2 बच्चों की मां पर चढ़ा प्यार का खुमार, बर्दाश्त नहीं कर सका पति को कर डाला ये काम

ये प्यार है साहब कब किससे हो जाए कुछ पता नहीं है ऐसा ही कुछ इस कहानी में हुआ है। जहां दो बच्चों की मां को प्यार का खुमार चढ़ गया जिसके बाद पत्नी की इस हरकत को पति बर्दाश्त नहीं कर सका तो दी ऐसी सजा जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी।
 | 
प्यार का खुमार: 2 बच्चों की मां पर चढ़ा प्यार का खुमार, बर्दाश्त नहीं कर सका पति को कर डाला ये काम

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,वो पिछले डेढ़ महीने से बड़े आराम से काम कर रहा था। उसकी एक्टिविटी को देखकर किसी को अंदाजा नहीं था कि उस चेहरे के पीछे एक हैवान छुपा है, जिसने अपनी पत्नी और 2 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है। उसी घर में रह रहा जहां उसने तीनों शव को दफना दिया था। कहानी मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के रतलाम के विंध्यवासिनी कॉलोनी की है। रेलवे में नौकरी करने वाले शख्स की कहानी जानकर पूरे इलाके में सनसनी है।

क्या है पूरा मामला
हत्याकांड की पोल कुछ ऐसे खुली। पुलिस को सूचना मिली की रेलवे में गैंगमैन की पोस्ट पर कार्यरत सोनू तलवाड़े के घर से दुर्गंध आ रही है। उसकी पत्नी और बच्चे भी पिछले डेढ़ महीने से नहीं दिखाई दे रहे हैं। पड़ोसियों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद बरामदे की खुदाई की गई। खुदाई के दौरान पुलिस और वहां मौजूद लोगों के होश फाब्ता हो गए। वहां पर तीन लाशें गड़ी हुई थी। पत्नी, सात साल का बेटा और 4 साल की बच्ची का शव गड़ा हुआ था। सोनू ने तीनों को कुल्हाड़ी से काटकर वहीं, गाड़ दिया था। सोच सकते हैं कि उस वक्त उसपर कैसी शैतानियत छाई होगी।

कलह की वजह से कातिल बन गया पति

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिचितों ने बताया कि हत्याकांड के बाद सोनू पर कोई फर्क नहीं पड़ा। वो रोज की तरह काम पर जाता था। वहीं, पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पहले तो वो अपने अपराध को छुपाने की कोशिश की। लेकिन सख्ती से पूछताछ में अपने गुनाह को कबूल कर लिया। उसने बताया कि ये उसकी दूसरी पत्नी थी।

अक्सर हमारे बीच झगड़े होते थे। जिसकी वजह से गुस्से में आकर उसने ये कदम उठाया। आरोपी के इस काम में उसका एक दोस्त भी शामिल था। उसने मिलकर शव को बरामदे में दफनाया था। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहराई से जांच की जाएगी। शव का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा