home page

82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम

ससुर को समाज मे बाप का दर्जा दिया गया है लेकिन ये मामला सभी रिश्तों पर पानी फैरता नजर आ रहा है। जहां अपने 82 साल के ससुर का खुश करने के लिए बड़ी बहू हर रात उनके कमरे में जाकर ये काम करने लगी।
 | 
82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, सुपौल। sasur ne apni bahu se kiya sex वैसे तो ससुर और बहू के बीच पिता और बेटी का रिश्ता होता है। जब युवती शादी होकर अपने ससुराल जाती है तो उनका मा बाप सास ससुर ही रहते है। लेकिन एक घटना ने इस रिश्ते ​को शर्मासार कर दिया है। जहां ससुर और बहू के बीच प्रेम संबंध है और दोनों के बीच रिलेशनशिप भी है। हैरानी की बात ये है कि ससुर अपने बहू के प्यार में इस कदर पागल है कि उसने अपनी बेटे की हत्या कर दी।

ससुर बहू अफैयर: 80 साल के ससुर को दिल दे बैठी 23 साल की बहू, अजब प्यार की गजब कहानी
sasur ne apni bahu se kiya sex मिली जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के सुपौल जिले के सरायगढ़ थाने के भपटियाही गांव का है। जहां बहू के प्यार में पागल ससुर ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया है। दरअसल, हरिनारायण यादव नाम के शख्स का अपनी बहू से अवैध संबंध था। जानकारी के अनुसार दोनों अब साथ रहना चाहते है। लेकिन उनका बेटा उनके रिलेनशिप के बीच रोड़ा बन रहा था। इसलिए ससुर और बहू मिलकर दोनों की हत्या की साजिश रची। जिसके बाद आरोपी पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी और थाने में जाकर कहा कि उसके बेटे की सड़क हादसे में जान चली गई।

ससुर बहू लव: 22 साल की बहू के प्यार में पागल हुआ 70 साल का ससुर, बेटे ने किया विरोध तो हुआ ये काम
पुलिस जांच पड़ताल करते हुए गांव तक पहुंची और मृतक के छोटे भाई और उसकी पत्नी कविता देवी से पूछताछ की। छोटी बहू कविता ने पुलिस के सामने हैवान ससुर और अपने जेठानी के अवैध संबंध का खुलासा कर दिया। महिला ने बताया कि उनकी जेठानी का उनके ससुर के साथ अवैध संबंध था। जब जेठ हर किशन को इस बारे में पता चला तो दोनों उससे रोजाना झगड़ने लगे। इतना ही नहीं ससुर बेटे को घर तक नहीं आने देते थे।


ससुर और बहू के अवैध संबंध पर लगी थी पंचायत

बताया जाता है कि ससुर और बहू के अवैध संबंध के बारे में पूरे गांव को पता चल चुका था। एक बार तो गांव के सरपंच ने इस मामले को सुलझाने के लिए पंचायत भी बैठाई थी। गांव के लोगों के सामने दोनों ससुर-बहू ने अलग-अलग रहने की बात मान ली थी। लेकिन पंचायत के बाद फिर दोनों के अवैध संबंध बन गए। जब बेटे ने विरोध किया तो ससुर ने हथौड़ा मारकर अपने ही बेटे की हत्या कर दी