home page

Jija sali video शादी के दिन दुल्हे ने खोली दुल्हन की पोल, जीजा संग करती थी ये काम

Jija Sali viral Video सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल किया जा रहा है जिसमें दुल्हे ने शादी के दिन ही दुल्हन की पोल खोल दी। शादी के दिन ही दुल्हे ने सभी के सामने दुल्हन का एडल्ट वीडियो चला दिया जिसमें दुल्हन अपने जीजा के साथ रोमांस करती नजर आ रही है। आइए नीचे जानते है पूरा मामला
 
 | 
jija sali

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, शादी समारोह के दौरान परिवार और मेहमानों के सामने ही दूल्हे ने दुल्हन की पोल खोल दी. दरअसल, दूल्हे ने स्टेज पर मौजूद एक स्क्रीन पर दुल्हन का आपत्तिजनक वीडियो चलवा दिया. इसमें दुल्हन एक अन्य शख्स के साथ रोमांस करती दिखती है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया, जिससे सनसनी फैल गई. 


मामला चीन का है. यहां नवविवाहित जोड़े के रिसेप्शन में दुल्हन का एडल्ट वीडियो देखकर मेहमान हैरान रह गए. दुल्हन जिस शख्स के साथ कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में थी वह उसका जीजा थे. 

 


वीडियो देखकर दूल्हन के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा. उसने अपने हाथ में लिया बुके पति पर फेंक दिया और चिल्लाते हुआ कहा- क्या तुम्हें लगता है इसके बारे में मुझे पता नहीं था? 


दरअसल, यह वीडियो साल 2019 में वायरल हुआ था, जिसे फिर से टिक-टॉक पर शेयर किया गया. यहां इसे करीब 60 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट भी किया है. वायरल हो रहे फुटेज के ऊपर टेक्स्ट में लिखा था- दूल्हे ने धोखा दे रही पत्नी का वीडियो सबके सामने चला दिया. 


पोस्ट पर ज्यादातर लोग दूल्हे के पक्ष में दिखे. लोगों ने कहा कि दुल्हन को वही मिला जिसकी वह हकदार थी. एक यूजर ने लिखा- सबसे अच्छा बदला- जो पूरे परिवार और दोस्तों के सामने लिया गया. दूसरे ने लिखा- ईमानदारी से कहूं तो मैं भी इतना ही बुरा हूं और 1000 फीसदी मैंने भी यही किया होता 

 


वहीं, लोगों को यह बात समझ नहीं आ रही थी कि इतना सब होने के बावजूद शख्स ने शादी क्यों की? एक यूजर ने लिखा- तो शख्स ने शादी पर इतने पैसे क्यों खर्च किए? जवाब में कुछ लोगों ने कहा कि वेन्यू बुक करने के बाद रिफंड में दिक्कत होती है, इसलिए दूल्हे ने ऐसा कदम उठा लिया. 


Asia One की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल दो साल से रिलेशनशिप में था और उन दोनों ने शादी से 6 महीने पहले ही इंगेजमेंट कर लिया था. तब दावा किया गया था कि दूल्हा, दुल्हन के साथ घरेलू हिंसा करता था इसके बाद दुल्हन को बहन के पति का साथ अच्छा लगने लगा. दूल्हे को इसकी जानकारी मिली और उन्होंने दुल्हन को सबक सिखाने का मन बना लिया.