home page

Love Affair: पति की मौत के बाद देवर के करीब आने लगी भाभी, इश्क में पार कर दी सारी हदें

समाज में भाभी को मां के सम्मान समझा जाता है लेकिन इस मामले में सभी रिश्तों की मान मर्यादा तार तार होती नजर आ रही है। जहां पति की मौत के बाद पत्नी ने देवर से मोहब्बत कर ली।
 | 
Love Affair: पति की मौत के बाद देवर के करीब आने लगी भाभी, इश्क में पार कर दी सारी हदें

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, झांसी में जेंडर चेंज कर लड़की से लड़का बनने की सनसनीखेज प्रेम की दास्तां के बाद अब एक और प्यार की कहानी जो घर से होते हुए थाने पहुंच गई. इस प्रेम कहानी में भी लव सेक्स धोखा की दास्तां दोहराई गई. अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने वाली झांसी पुलिस अब थानों में स्वयंवर रचवा रही है. प्यार में धोखा खाए प्रेमियों की फरियाद को सुनकर उनकी शादी का इंतजाम तक झांसी पुलिस थाने में कर रही है.

ऐसा ही एक मामला झांसी जिले के उल्दन थाने में देखने को मिला. जहां देवर और भाभी के बीच 2 साल चले प्रेम प्रसंग के बाद जब देवर ने भाभी से बेवफाई शुरू की. इसके बाद भाभी ने देवर को सबक सिखाने के लिए पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.

देवर को दिल दे बैठी भाभी
उल्दन थाना क्षेत्र के पचवारा गांव में रहने वाली सुधा के पति की दो साल पहले मौत हो गई थी. ऐसे तीन बच्चों को पालने के साथ साथ बच्चो का पालन पोषण, पढ़ाई-लिखाई के साथ साथ तमाम जरूरतों को पूरा करने के लिए सुधा को लगातार हमसफर की जरूरत महसूस हो रही था. इधर बड़े भाई की मौत के बाद छोटे भाई रवि की अपनी भाभी से नजदीकियां लगातार बढ़ती जा रही थी. चंद दिनों में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे.

देवर और भाभी के दो साल तक प्रेम- प्रसंग चलता रहा. इधर देवर रवि का मन जब शादी के लिए मचला, फिर क्या था, देवर रवि ने अपनी प्रेमिका (भाभी) से धीरे-धीरे दूरी बनाने लगा. भाभी को धोखा देकर चालाकी से शादी करने की मंशा रखने वाला देवर रवि की मंशा को भांपकर भाभी सुधा ने अपने प्रेमी देवर से कई बार धोखा नही देने की मिन्नतें की. प्रेमी देवर लाख मनाने पर भी बिल्कुल भी तैयार नहीं हुआ. इसके बाद मजबूरन सुधा ने अपने प्रेमी देवर रवि के खिलाफ थाने में शिकार करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई.


थाने में हुआ देवर-भाभी का विवाह
भाभी के थाने में प्रार्थना पत्र दिए जाने की जानकारी होने के बाद जैसे ही पुलिस का फोन प्रेमी देवर रवि के पास पहुंचा, तो उसकी हिम्मत जवाब दे गई. रवि को सलाखों के पीछे पहुंचने का डर सताने लगा. फिर फिर क्या था, देवर ने पुलिस के बुलाने पर थाने आकर अपनी भाभी से हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी कर ली. थाने में ही दोनों के साथ फेरे हुए. देवर रवि ने अपनी प्रेमिका भाभी सुधा की मांग में पुलिस की मौजूदगी में सिंदूर भरा. घराती हो या बराती दोनो पुलिस महकमा भी बना. फिलहाल शादी की रस्में पूरी होते ही पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को थाने से उनके घर के लिए विदा भी कर दिया.


सोशल मीडिया में चर्चा
अब थाने में हुई है शादी एक बार फिर से सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है. हालांकि इस बाबत पुलिस अफसरों ने मौन भी धारण कर लिया है. दबी जुबान में पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली थी. उसके निस्तारण के लिए शादी करवा दी गई और दोनों खुशी-खुशी थाने से विदा हुए.