home page

मामा भांजी: मामा और भांजी के बीच हुआ प्यार, शादी करने के लिए दोनों ने थाने पहुंच लगाई गुहार

इश्क का भी कुछ पता नहीं है कब किससे हो जाए। ऐसा ही कुछ हुआ है इस कहानी में जहां मामा को अपनी ही भांजी से इश्क हो गया जिसके बाद दोनों एक दूसरे से शादी करने को लेकर थाने मे जाकर पुलिस के सामने गुहार लगाने लगे।
 | 
मामा भांजी: मामा और भांजी के बीच हुआ प्यार, शादी करने के लिए दोनों ने थाने पहुंच लगाई गुहार

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक अपने रिश्ते में भांजी लगने वाली युवती के साथ मंगलवार को मिर्जामुराद थाने पर पहुंच गया। पुलिस को दोनों ने बताया कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। सूचना मिलने के बाद दोनों के परिजन भी थाने पर पहुंच गए और घंटों पंचायत चली। इस दौरान मामा और भांजी शादी करने की जिद पर अड़े रहे। देर शाम तक चली पंचायत में भी कोई निर्णय नहीं लिया जा सका। हालांकि पंचायत द्वारा 15 दिन बाद इस मामले में निर्णय सुनाने की बात कही गई, उसके बाद युवक और युवती दोनों अपने अपने घर चले गए।

बहन के घर आने जाने के दौरान भांजी से हुआ प्यार मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले 22 वर्षीय युवक की रिश्तेदारी मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कछवा बाजार पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव में है। युवक अपनी बहन के घर आता जाता था, इस दौरान रिश्ते में भांजी लगने वाली 25 वर्षीय युवती से उसकी मुलाकात हुई। दोनों ने मोबाइल नंबर का आदान प्रदान किया फिर दोनों के बीच घंटों तक बात होने लगी। दोनों के बीच जब नजदीकियां बढ़ी तो दोनों ने शादी करने की बात मन में ठान ली। हालांकि दोनों को यह पता था कि इस रिश्ते के लिए दोनों के घर वाले तैयार नहीं होंगे। मोबाइल पर बात करने के बाद मंगलवार की सुबह दोनों अपने अपने घर से फरार हो गए। दोनों भाग कर शादी करना चाहते थे लेकिन पकड़े जाने के डर से दोनों सीधे थाने पहुंच गए।


इस बारे में मिर्जामुराद थाना प्रभारी हरिनाथ भारती ने बताया कि रिश्ते में मामा भांजी लगने वाले एक युवक और युवती थाने पहुंचकर शादी के लिए गुहार लगाए। सूचना मिलने के बाद दोनों के परिजन भी थाने पहुंच गए। परिजनों ने काफी देर तक समझाने का प्रयास किया लेकिन प्रेमी प्रेमिका साथ रहने की जिद पर अड़े रहे। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच थाने पर शाम तक पंचायत चली। बाद में यह निर्णय लिया गया कि 15 दिन बाद इसमें पंचायत द्वारा फैसला सुनाया जाएगा। वह युवती का भाई भी इस शादी से खुश नहीं है, युवती के भाई ने कहा कि उसके बहन की उम्र 25 साल है जबकि युवक की उम्र 22 साल है। तीन साल छोटे युवक से वह अपने बहन की शादी नहीं करना चाहता है।