home page

mini Generators बार बार बिजली गुल होने का नहीं रहेगा झंझट, कम पैसे में आज ही घर लगवाएं मिनी जनरेटर

अगर आप भी बार बार लगने वाले बिजली (bijli) के झटकों से परेशान है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। अब आप बेहद कम दामों में अपने घर मिनी जनरेटर (Generators)  लगवा सकते है। जिस पर खर्च भी बेहद कम आएगा और साइज छोटा होने की वजह से आप इन्हें आसानी से कहीं भी रख सकते है।
 
 | 
 mini Generators बार बार बिजली गुल होने का नहीं रहेगा झंझट, कम पैसे में आज ही घर लगवाएं मिनी जनरेटर

HR Breaking News, नई दिल्ली, अक्सर ऐसा होता है कि घर का साधारण जनरेटर आपकी सभी जरूरतें पूरी नहीं कर पाता है। उसे इस्तेमाल करने के लिए आपको घर की लाइट बंद करनी पड़ती हैं और केवल जरूरत की चीजें ही चला पाते हैं। लेकिन यहां आप कुछ खास Portable Generators देख सकते हैं, जिन्हें कहीं भी आसानी से रखा जा सकता है। इन्हें घर में लगाने से आप सभी लाइट्स, टीवी और पंखे आसानी से चला सकते हैं।

 

होम जनरेटर की खासियत ये है कि आप लंबे समय तक सभी डिवाइस को चला सकते हैं। ये जल्दी डिसचार्ज भी नहीं होते और आपके काम आते हैं।


Himalayan Power Machine Portable Petrol Generator :
ये पोर्टेबल जनरेटर आपके घर के लिए बेस्ट है, क्योंकि इसे आप कई दिनों तक भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी मदद से आप सभी गैजेट्स, इलैक्टॉनिक आइटम को कनेक्ट करके चार्ज कर सकते हैं। ये जनरेटर घर या छोटे ऑफिस के लिए बेहतर है। इसकी खास बात ये है कि आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं। 


AK 3000 Watt Powered Petrol Generator for Home :
इस जनरेटर की लॉन्ग लाइफ बैटरी है और इसे आप सालों तक आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपकी शॉप है और आप बार-बार बिजली जाने से परेशान हैं, तो इसे शॉप में लगा सकते हैं। इसकी मदद से आप सभी गैजेट्स चार्ज कर सकते हैं और बिजली से चलने वाली सभी चीजें कनेक्ट कर सकते हैं।


IBELL 4 Stroke Gasoline Powered Water Pump :
इस जनरेटर की बॉडी एलुमिनियम से बनी है, जो Solar Power Generator की तरह सालों साल खराब नहीं होगी। अक्सर ऐसा होता है कि आप किचन में खाना बना रहे होते हैं और लाइट चली जाती है। ऐसे में काम करने में परेशानी आती है, तो आप इस होम जनरेटर का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये पोर्टेबल होने के साथ-साथ लाइट-वेट भी है, जो बिजली देने में आपकी मदद करेगा। 


ETHYFARM Portable Home Petrol Generators :
अगर आप चाहते हैं कि घर में हमेशा रोशनी रहे, तो आप इस Small Generator को घर ला सकते हैं। इस जनरेटर में ब्रांड के मुताबिक, पूरे एक साल की वॉरन्टी दी गई। तो अगर ये खराब हो भी जाता है, तो आपको इस ब्रांड की रिपेयरिंग टीम ही इसको सही करके देगी। इस जनरेटर से आप लाइट, लैपटॉप, कॉफी मेकर जैसी सभी चीजें कनेक्ट कर सकते हैं। 

 

Petrol Powered Generator with Electric Start :
ये Petrol generator On Amazon को आप घर में आसानी से रख सकते हैं, इससे घर से सभी डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं। अगर आप चाहते हैं कि लाइट जाने पर भी आपका काम न रुके, तो ये जनरेटर बेस्ट ऑप्शन है। ये जनरेटर 92 किलो का है और इसकी बॉडी को रेड और ब्लैक कलर से डिजाइन किया गया है।