home page

सास दामाद लव: दामाद सास की लव चक्की मे पिस रहे 2 मासूम, 15 दिन से पापा और नानी का कर रहे इंतजार

Damad and Saas Love Story Update: राजस्थान के सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके में सामने आई सास और दामाद की प्रेम कहानी ने परिजनों और पुलिस को चक्करघनी कर रखा है. ससुराल से अपनी प्रेमिका सास को लेकर हुआ आशिकमिजाज दामाद के दो बच्चे बीते 14 दिनों से अपने पापा और नानी का इंतजार कर रहे हैं.
 | 
सास दामाद लव: दामाद सास की लव चक्की मे पिस रहे 2 मासूम, 15 दिन से पापा और नानी का कर रहे इंतजार

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, गुजरात राज्य से सटे राजस्थान के सिरोही जिले में सामने आई घर जंवाई और सास की प्रेम कहानी (Damad and Saas Love Story) में दो बच्चे पिस रहे हैं. यह दामाद 14 दिन पहले अपनी प्रेमिका सास को लेकर फरार हुआ था. इस प्रेमी जोड़े का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जगह-जगह दबिशें दे रही है लेकिन प्रेम के पंछी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आए हैं. 42 साल की सास का लेकर फरार हुए 27 साल के दामाद के तीन बच्चे हैं. यह दामाद प्रेमिका सास के साथ अपनी एक बच्ची को भी ले गया. पीछे से उसके दो बच्चे अपने पापा और नानी के इंतजार के में घर के दरवाजे पर पर टकटकी लगाए बैठे हैं.

सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके में सास और दामाद के बीच पनपी यह प्रेम कहानी लोगों को चौंका रही है. उनके परिजनों को कचोट रही है और पुलिस की परेशानी बढ़ा रही है. इन सबसे से दूर ये यह बेमेल प्रेमी जोड़ा अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए नया ठिकाना तलाश रहा है. सुनने में अजीब लगने वाली यह प्रेम कहानी राजस्थान में चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस उनकी तलाश में हाथ-पांव मार रही है और यह जोड़ा लगातार दूरियां नाप रहा है.


परिजनों का चकमा देकर फरार हुआ था यह प्रेमी जोड़ा
दरअसल अनादरा थाने इलाके का यह जोड़ा बीते नए साल में बीते 1 जनवरी को अपने परिजनों को चकमा देकर फरार हो गया था. उसके बाद से बुजुर्ग ससुर अपनी पत्नी की तलाश के लिए पुलिस के पास पहुंचा था. वहां उसने अपने दामाद नारायण जोगी के खिलाफ अपनी ही सास को भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया था. तब से पुलिस इस प्रेमी जोड़े की तलाश में है. 14 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इस प्रेमी जोड़े का सुराग नहीं लगा पाई है.


दामाद की ससुराल में सास के साथ प्रेम कहानी चलती रही
पुलिस की अब तक की पड़ताल में सामने आया है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी की अपने घर में स्थाई एंट्री करवाने के लिए महिला ने अपनी बेटी से उसकी शादी करवा दी थी. बाद में अपने प्रेमी को घर जंवाई रख लिया था ताकि वे आसानी से साथ रह सकें. इस दौरान दामाद और उसकी बेटी के तीन बच्चे हो गए. लेकिन दामाद और प्रेमी सास की प्रेम कहानी परवान चढ़ती रही. आखिरकार सास और दामाद दोनों अपनी नई दुनिया बसाने के लिए घर छोड़कर फरार हो गए. परिजनों को जब इसका का पता चला तो वे सकते में आ गए. बहरहाल पुलिस सरगर्मी से इस प्रेमी जोड़े की तलाश में जुटी है.