home page

मेरी कहानी: बेटे की एक्स के साथ पिता ने बनाए संबंध, हर रोज पत्नी को झूठ बोलकर जाता था मिलने

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मेल वायरल हो रहा है जिसमें शख्स ने अजीब प्यार की कहानी को बयां किया है। युवक के अनुसार उसका अपने बेटे की एक्स के साथ अफेयर चल रहा था जिसको लेकर वह हर रोज अपनी बीवी से झूठ बोलकर मिलने जाता था। जानिए कैसे हुआ मामला का खुलासा
 
 | 
मेरी कहानी: बेटे की एक्स के साथ पिता ने बनाए संबंध, हर रोज पत्नी को झूठ बोलकर जाता था मिलने

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, सोशल मीडिया पर डेलीमेल के एक यूजर का मेल वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने अनोखे अफेयर के बारे में बताया कि वह अपने बेटे के एक्स के साथ रिलेशनशिप में हैं। वह हर रोज अपनी पत्नी को झूठ बोलकर उसके पास जाता है और उससे कहता है कि वह बिजनेस के सिलसिले में जा रहा है।

बेटे से ज्यादा पिता के साथ खुश है लड़की
यूजर के लिखे मेल के अनुसार, वह अपने बेटे की एक्स के साथ रिलेशनशिप में है। लड़की कहती है कि मेरे बेटे के साथ उसने कभी अच्छा फील नहीं किया। मेरे साथ वह काफी खुश है। मेरे बेटे को हमारे रिश्ते के बारे में कुछ भी मालूम नहीं है। वह विदेश में है। वह यह जानकर बहुत दुखी होगा कि मैं उसके खरीदे गए बिस्तर पर उसकी एक्स के साथ समय बिता रहा हूं।

पत्नी को हर रोज झूठ बोलता है शख्स
यूजर ने बताया कि मैं अपनी पत्नी से रोजाना झूठ बोल रहा हूं। मेरी पत्नी सोचती है कि मैं अपना खुद का बिजनेस सेटअप कर रहा हूं लेकिन यह सब झूठ है। मैं बार-बार उससे कहता हूं कि एक मीटिंग में जा रहा हूं और हर बार मैं उस लड़की के पास जाता हूं। वह कहती है कि मैं अब तक का सबसे अच्छा प्रेमी हूं । मुझे उसके साथ रहना अच्छा लगता है। उससे दूर जाने पर मुझे अच्छा फील नहीं होता। मैं खुद में बड़बड़ाने लगता हूं।

अलग होने की बात पर करती है ब्लैकमेल
मुझे मालूम है कि जब मेरी पत्नी और बेटे को इस बारे में पता लगेगा तो भूचाल आ जाएगा। मैंने कई बार उससे अलग होने की कोशिश की लेकिन अलग नहीं हो पाया। जब भी उससे दूर जाने की कोशिश करता हूं तो वो मेरी पत्नी को सब कुछ बताने की धमकी देने लगती है। कई बार उसने मेरे बेटे और पत्नी को भी फोटो भेजने की धमकी दी है।