home page

पहली रात की बात : शादी की पहली ही रात खुल गया नई नवेली दुल्हन का राज़, दुल्हन का चेहरा देख पति के उड़े होश

शादी हर एक के जीवन का एक अहम पार्ट होता है और और यही वो दिन होता है जिसके बाद जीवन खुशियों से भर जाता है, पर कई बार ऐसा हो जाता है के शादी पूरी तरह बर्बाद हो जाती है | इनके साथ जो हुआ उसे सुन कर आप भी हैरान रह जायेंगे 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : लव मैरिज के बाद पति पत्नी में अनबन, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और दूसरे कारणों से शादी टूटते हुए आपने कई बार देखा होगा, लेकिन हरिद्वार के लक्सर में पत्नी का जेंडर पता चलने के कारण युवक को थाने में शिकायत देनी पड़ गई है. युवक जिस लड़की को अपनी पत्नी बनाकर घर लाया था वह ट्रांसजेंडर निकली.


दरअसल, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के दरगाहपुर गांव के रहने वाले 30 साल के सुखलाल नाम के युवक कि सोशल मीडिया पर हरियाणा की एक लड़की से दोस्ती हुई और दोनों में लंबी बातें होने लगी. इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. दोनों के परिवार की रजामंदी से लक्सर के राधा कृष्ण मंदिर में प्रेमियों जोड़े ने शादी रचा ली, लेकिन शादी की पहली ही रात जब युवक को पता चला कि उसकी पत्नी ट्रांसजेंडर है और वह लड़का से लड़की बनी है तो उसके होश उड़ गए. अपनी प्रेमिका के जेंडर का पता चलने पर युवक के अरमानों पर पानी फिर गया. इसको लेकर दोनों भी बीच झगड़ा भी हुआ. इसके बाद उसकी पत्नी अपने घर हिसार वापस चली गई.

युवक ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस

युवक ने लक्सर कोतवाली में शिकायत देते हुए बताया कि उसकी पत्नी आरुषि का नाम पहले आशु था और वह लड़का से लड़की बनी है. युवक ने आरुषि के परिवार पर धोखाधड़ी और तलाक देने की एवज में मोटी रकम मांगने का भी आरोप लगाया है. युवक की शिकायत पर लक्सर कोतवाली में आरुषि और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. कोतवाली इंचार्ज इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.