home page

Esha Gupta Hot Pics : ईशा गुप्ता की हॉटनेस के आगे दिल हार बैठे फैन, इतने छोटे कपड़े पहन खिंचवाई फोटोस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की हॉटनेस दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है और ईशा आये दिन सोशल मीडिया पर इतनी हॉट फोटोस अपलोड कर रही है, ईशा की इन बोल्ड फोटोस को देख कर फैन खो बैठे अपना होश।   

 | 

HR Breaking News, New Delhi : बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अक्सर अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू फैंस पर चलाती रहती हैं. भले ही वो कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का जादू खूब चलाती हैं. एक बार फिर ईशा ने अपने हॉट अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया है. नई तस्वीरों में ईशा ब्रालेट टॉप पहने बहुत ही ज्यादा बोल्ड लुक दे रही हैं. 


  ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्टिंग से ज्यादा ईशा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं जिनमें वो ब्रालेट टॉप पहने कैमरे को पोज दे रही हैं. 
वायरल फोटोज में ईशा ने पाउडर ब्लू कलर का ब्रालेट टॉप पहना हुआ था जिसे एक्ट्रेस ने ब्लैक ट्राउजर के साथ कैरी किया था. व्हाइट पर्ल नेकपीस के साथ ईशा ने इस कूल लुक को कम्पलीट किया था. 


मिनिमल मेकअप के साथ ईशा ने अपने बालों को खुला छोड़ा. ब्राउन कलर की हाई हील्स के साथ एक्ट्रेस ने इस लुक को क्लासी बनाया. 
इस बात में कोई शक नहीं है कि ईशा गुप्ता इन तस्वीरों में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. लोग उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. आपको बता दें कि ईशा की इन तस्वीरों को लगभग 5 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. 


बात करें ईशा के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वो फिल्म 'देसी मैजिक' में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा 'हेरा फेरी 3' का भी हिस्सा होने वाली हैं. उन्हें आखिरी बार प्रकाश झा की हिट सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था जिसमें बॉबी देओल लीड रोल में थे.