home page

Raaz ki Baat: दुल्हन अपने ससुर को मानने लगी पति, गर्भवती होने पर खुला राज

ससुर और बहू का रिश्ता बाप बेटी वाला होता है लेकिन कई बार वासना के चलते हम इतने आगे बढ़ जाते है कि सभी मान मर्यादा को भूल जाते है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में हुआ है जहां दुल्हन अपने ससुर को पति मानने लग गई। राज तब खुला जब बहू गर्भवती हो गई।
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, गुजरात में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बहू ने अपनी सास की बेहरमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं वह हत्या करने के बाद घर में शव को चुपके से जलाने जलाने जा रही थी। लेकिन इससे पहले पड़ोसियों को इस मामले की भनक लग गई और सारा भेद खुल गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में कर महिला को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन अब मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जिसमें पता चला है कि बहू ने इस घटना को इस वजह से अंजाम दिया हि उसके ससुर के साथ फिजिकल रिलेशन थे। इसलिए रास्ते में रोड़ा बन रही सास को मौत के घाट उतार दिया। 


दरअसल, यह मामला अहमदाबाद के गोता इलाके का है, जहां रॉयल होम्स कॉलेनी में रहने वाली बहू निकिता ने अपनी सास रेखा अग्रवाल के सिर में लोहे की रॉड मार वरदात को मंगलवार रात को अंजाम दिया है। बता दें कि रेखा अग्रवाल के बेटे दीपक की शादी इसी साल जनवरी माह में निकिता उर्फ न्यारा के साथ हुई थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही सास-बहू के बीच विवाद होने लगा।
बता दें कि शादी के कुछ दिन बाद ही निकिता के अपने सगे ससुर के साथ अवैध संबंध बन गए थे। जहां दोनों अक्सर चोरी-छिपे फिजिकल रिलेशन बनाने लगे। इतना ही नहीं वह घर के अलावा शहर से बाहर होटल में भी जाने लगे। लेकिन कलंकित बहू का यह काम ज्यादा दिन तक सास की नजरों से छिप नहीं सका और सास को शक हो गया। 


आरोपी निकिता दो महीने से गर्भवती है, इसी महीने सास को शक हुआ कि बहू के पेट में पल रहा यह बच्चा ससुर यानि उसके पति का है। तो वह आए दिन निकिता से विवाद के साथ ताना मारती रहती थी। मंगलवार रात भी दोनों के बीच इस मामले पर जमकर झगड़ा हुआ था। लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि बहू ने सास को मार डाला।  


पुलिस जांच में सामने आया है कि निकिता के मोबाइल से पुलिस को एक मैसेज मिला है, जो उसके ससुर ने भेजा था। जिसमें लिखा है कि वह  ''अभी दीपक यानि अपने पति से से दूर रहना''। यह संदेश ससुर के मोबाइल से  24 अक्टूबर को भेजा गया है।  बता दें कि ससुर फिलहाल कोरोना के चलते अस्पताल में एडमिट है। सही होने के बाद पुलिस उससे पूछताछ करेगी।


बता दें कि जिस वक्त निकिता ने सास रेखा की हत्या की उस वक्त पति दीपक पास के एक मंदिर गया था। इसी दौरान बहू  और सार के बीच जमकर विवाद हो गया और यह लड़ाई खूनी जंग में कब तब्दील हो गई पता ही नहीं चला। जब दीपक अपन घर पहुंचा तो निकिता ने दरवाजा नहीं खोला तो उसके कुछ अनहोनी की शंका हुई और वह बलकनी से कूदकर अंदर चला गया। जहां उसको कमरे में खून ही खून दिखाई दिया और सामने मां की अधजली लाश पड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया गया।