home page

Rajasthan Ka Mausam -13 जिलों के लिए मौसम विभाग का अलर्ट जारी, अगले 48 घंटे चलेंगी शीतलहरें

 प्रदेश के 13 जिलों के लिए मौसम विभाग ने येल्लो अलर्ट जारी किए हैं. साथ ही अगले 48 घंटे तक शीतलहरे चलेंगी। अगले 3 से 5 दिनों तक घना कोहरा छाया रहेगा। साथ ही प्रदेश के अन्य जिलों में मौसम सामान्य रहेगा।
 
 | 
Rajasthan Ka Mausam -13 जिलों के लिए मौसम विभाग का अलर्ट जारी, अगले 48 घंटे चलेंगी शीतलहरें 

HR Breaking News, Digital Desk- प्रदेश के 13 जिलों के लिए मौसम विभाग ने येल्लो अलर्ट जारी किए हैं. साथ ही अगले 3 से 5 दिनों तक घना कोहरा छाया रहेगा और शीतलहर का प्रकोप तेज रहेगा. बता दें कि अलवर, भरतपुर, धौलपुर, झुंझुनू, करौली, कोटा, सवाई माधोपुर, सीकर, बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ़, नागौर, श्री गंगानगर जिलों के लिए चेतावनी दी है.

साथ ही प्रदेश के अन्य जिलों में मौसम सामान्य रहेगा. आज बीकानेर, जयपुर, भरतपुर संभाग के कुछ स्थानों पर घना कोहरा छाया रहा. साथ ही न्यूनतम तापमान में दो से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट भी दर्ज की गई. 

आपको बता दें कि अगले 48 घंटों में न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री की गिरावट आने की संभावना है. आगामी दिनों में प्रदेश में शीतलहर चलने की भी संभावना है. इसी के साथ आने वाले 48 घंटों के दौरान राज्य के उत्तरी और पश्चिमी भागों में कहीं-कहीं घना कोहरा और कोल्ड डे भी दर्ज होने की संभावना है.

साथ ही अगले 48 घंटों में न्यूनतम तापमान में पूर्वी राजस्थान में 2 से 4 डिग्री तापमान में गिरावट होने की संभावना है. वहीं पश्चिमी राजस्थान में भी न्यूनतम तापमान 2 से 4 डिग्री तक गिरावट का अनुमान जताया गया है.