home page

Relationship Story: नौकरी पर गया पति दूसरी महिलाओं के साथ करता था ये काम, ऐसे खुली पोल

रिश्तों में विश्वास रखना बेहद जरूरी है ऐसे में आज हम आपको ऐसी कहानी बताने जा रहे है विश्वास को बिल्कुल तार तार करती नजर आ रही है। आइए नीचे खबर में जानते है पूरी कहानी
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला का आरोप है कि उसका पति किसी और महिला के साथ मैनपुरी में रह रहा है। विभाग के लोगों की जानकारी में मैनपुरी की महिला ही उसकी पत्नी है। जब इस बात की जानकारी पीड़िता को हुई तो पुलिस में मामले की शिकायत कर विभाग और लोगों के सामने पति की पोल खोल दी। वहीं युवक की दो पत्नियों की कहानी जिले में चर्चा का विषय बन गई है।


शादी के दो साल बाद लगी सरकारी नौकरी
दरअसल एक महिला ने आगरा पुलिस से शिकायत की है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह गुजरात की रहने वाली है। करीब सात साल पहले उसकी एक युवक से शादी हुई थी। शादी के वक्त युवक के पास नौकरी नहीं थी। शादी के दो साल बाद उसकी राजस्व विभाग में नौकरी लगी। इसी दौरान महिला ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। परिवार खुशी-खुशी रहने लगा। कुछ समय बाद महिला के पति का मैनपुरी जिले में ट्रांसफर हो गया।

पहले हर हफ्ते तो अब महीनों नहीं आता घर
महिला का आरोप है कि पति ने खुद से अपना ट्रांसफर कराया है। पति के ट्रांसफर होने और बच्चे की देखभाल करने के लिए महिला भी अपने मायके चली गई। महिला का कहना है कि पति पहले हर हफ्ते घर आता था। धीरे-धीरे 15 दिन में एक बार आने लगा और अब तो महीनों बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं आता। इसके साथ ही महिला को पति की हरकतों पर कुछ शक हुआ। महिला ने भी खोजबीन की। जानकारी हुई कि उसका पति मैनपुरी में किसी महिला के साथ रह रहा है।


पति के विभाग में पहली पत्नी ने दिखाए शादी के फोटो
पीड़िता के होश तो तब उड़ गए जब विभाग के लोगों से पता चला कि मैनपुरी में रह रही महिला को वह अपनी पत्नी बताता था। महिला ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र भेजा है। जहां दोनों पक्षों की काउंसलिंग की जा रही है। वहीं महिला ने पति के विभाग में जाकर अपनी शादी के फोटो दिखाए हैं। पति का कहना है कि पत्नी झूठ बोल रही है। मैनपुरी में रहने वाली महिला उसकी सिर्फ दोस्त है। उसके पति की मौत हो चुकी है। वह उसकी मदद करता है।