home page

रिलेशनशिप टिप्स: आप भी किसी से कर रहे हैं एक तरफा प्यार तो उसे इस तरह करें प्रपोज

अगर आप भी किसी के प्यार में डूब गए हैं और उसे आपके बारे में पता नहीं है आपका एक तरफा प्यार है. तो आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बताने जा रहे हैं. जिससे आप प्रपोज कर लव रिलेशनशिप में आ सकते हैं आए नीचे खबर में जानते हैं.

 | 
रिलेशनशिप टिप्स: आप भी किसी से कर रहे हैं एक तरफा प्यार तो उसे इस तरह करें प्रपोज

HR Breaking News (ब्यूरो) : प्यार का रिश्ता ऐसा होता है जिसमें दोनों पार्टनर को एक दूसरे से प्यार करना जरूरी है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आप तो अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं पर आपक पार्टनर आपसे प्यार नहीं करता है. ऐसे में आपको बहुत तकलीफ हो सकती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि कई बार इंसान प्यार में इतना डूब जाता बै रि ये भी नहीं समझ पाता है कि उसका प्यार एक तरफा है. ऐसे में कई बार लोग डिप्रेशन का शिकार भी हो सकता है. चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि एक तरफा प्यार के क्या संकेत हो सकते हैं?चलिए जानते हैं

ये भी पढ़ें :  किचन में रखें हमेशा ये 5 चीजें, मां लक्ष्मी की बनी रहेगी कृपा


बार-बार माफी मांगना-


कई बार गलती नहीं होने की वजह से अगर आप रिश्ते को बचाने के खातिर माफी मांग रहे हैं तो शायद आप एक तरफा प्यार में हैं. रिश्ते को संभालने के लिए दोनों के मन में एक दूसरे के प्रति सम्मान होना बहुत जरूरी है. ऐसे में अगर आपका पार्टनर लगातार आपके सम्मान को ठेस पहुंचाए जा रहा है तो समझ लीजिए कि यह एक तरफा प्यार में हैं. ऐसे में आपको ऐसे रिश्ते से दूरी बना लेनी चाहिए.


सबकुछ अपने पार्टनर के हिसाब से तय करना-

ये भी पढ़ें : इन कारणों से जल्दी बूढ़े हो जाते है स्त्री और पुरुष, जानिए चाणक्य नीति


कई बार प्यार मे होने से हम खुद को वैल्यू देना छोड़ देते हैं. अगर आपका पार्टनर भी केवल अपने कंफर्ट जोन को देखकर ही हर चीज का प्लान बनाता है. आपके पर्सनल और प्रोफेशनल चीजों से वह भी कुछ मतलब नहीं रखता है, ऐसे में आप भी एक तरफा प्यार में हो सकते हैं.


मैसे या कॉल का रिप्लाई न देना-

ये भी पढ़ें : घर की इस दिशा में नहीं होनी चाहिए ये चीजें, आज ही हटाएं वरना होंगे बड़े नुकसान


अगर आपका पार्टनर आपके कॉल या मैसेज को लगातार अवॉयड करता है तो आप एक तरफा प्यार में हो सकते हैं. ऐसे में रिश्ता चलना काफी मुश्किल हो सकता है

(नोट- यहां दी गई जानकारी अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. HR Breaking News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)