home page

Relationship story 89 साल का बुजुर्ग पति शारीरिक संबंध बनाने के लिए पत्नी पर डालता था प्रेशर, परेशान पत्नी ने सुनाई कहानी

शारीरिक संबंध बनाने को लेकर प्रेशर डालने वाले 89 साल के अपने पति से परेशान महिला ने हेल्पलाइन में फोन करके पूरे मामले की जानकारी दी। पति बूढ़ी उम्र में भी बार बार शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता है और पत्नी बीमार होने की वजह से उसकी ये इच्छा पूरी नहीं कर सकती।
 
 | 
Relationship story 89 साल का बुजुर्ग पति शारीरिक संबंध बनाने के लिए पत्नी पर डालता था प्रेशर, परेशान पत्नी ने सुनाई कहानी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, OMG: शारीरिक संबंध बनाना इंसान की जरूरत है लेकिन जब ये एडिक्शन बन जाए तो जीवन में परेशानियां आ सकती हैं। गुजरात से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यहां एक 89 साल के बुजुर्ग की शारीरिक संबंध बनाने की मांग को लेकर उनकी 87 साल की पत्नी इतना परेशान हो गईं कि उन्हें हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करना पड़ा। गुजरात की 181 अभयम हेल्पलाइन में जब बुजुर्ग महिला ने अपनी परेशानी बताई तो हर कोई दंग रह गया। 

मेरी कहानी: पत्नी से बिल्कुल भी खुश नहीं था पति, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान


महिला ने हेल्पलाइन में फोन करके कहा कि उसे अपने 89 साल के हाइपरसेक्सुअल पति से छुटकारा चाहिए क्योंकि इस बूढ़ी उम्र में भी वह बार-बार शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता है और पत्नी बीमार होने की वजह से उसकी ये इच्छा पूरी नहीं कर सकती। 

मेरी कहानी: पैसों के लिए अपने CEO के बेटे संग लड़की ने रचाई शादी, उसके बाद सामने आई पूरी सच्चाई

87 साल की पत्नी पर संबंध बनाने के लिए प्रेशर डालता है पति
हेल्पलाइन के मुताबिक, ये बुजुर्ग कपल सालों से साथ रह रहे हैं लेकिन अब पत्नी की तबीयत ठीक नहीं रहती है। वह इतना बीमार रहती हैं कि बिस्तर से उठ भी नहीं सकती हैं। ऐसे में वह बेटे- बहू की मदद से मुश्किल से चल पाती हैं। लेकिन फिर भी उनके पति शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेशर डालते हैं। 

मेरी कहानी: पति अपनी पत्नी के साथ इन बातों से हमेशा रखता था पर्दा, परेशान घरवाली ने बताई पूरी कहानी

ये बुजुर्ग इच्छा पूरी ना होने पर अपनी पत्नी पर चिल्लाता है और उनसे झगड़ा करता है। बुजुर्ग पति पेशे से इंजीनियर रहे हैं और रिटायरमेंट के बाद घर पर ही रहते हैं। उनकी इस आदत से उनका परिवार भी परेशान है। 

अभयम हेल्पलाइन के अधिकारी बुजुर्ग के घर पहुंचे
बुजुर्ग पत्नी की शिकायत के बाद अभयम हेल्पलाइन के अधिकारी उनके घर पहुंचे और बुजुर्ग पति को समझाने की कोशिश की। अधिकारियों ने बुजुर्ग पति की काउंसलिंग की और उन्हें सीनियर क्लब जॉइन करने के लिए कहा। इसके अलावा बुजुर्ग पति को सेक्सॉलजिस्ट के पास ले जाने का भी सुझाव दिया गया है।