home page

साली जीजा: 24 साल की साली के प्यार में पागल हुआ 38 साल का जीजा, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए रचा ये प्लान

साली और जीजे का रिश्ता मजाक भरा होता है लेकिन कई बार इंसान वासना में सब कुछ भूलकर रिश्तों की मान मर्यादा खो बैठता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में हुआ है। जहां साली का प्यार हासिल करने के लिए पति ने पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया।
 | 
साली जीजा: 24 साल की साली के प्यार में पागल हुआ 38 साल का जीजा, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए रचा ये प्लान

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, टीकमगढ़ में एक पति ने अपनी पत्‍नी की गला घोंटकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने हत्‍या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अपनी साली से प्‍यार हो गया जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया और पत्‍नी का शव कुएं में फेंक कर उसे आत्‍महत्‍या बता दिया। पुलिस ने 5 महीने बाद मामले का खुलासा कर दिया है।


टीकमगढ़ एसडीओपी बीडी त्रिपाठी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि टीकमगढ़ जिले के पुलिस थाना कुडीला के अंतर्गत आने वाले गांव कमलपुरा की रहने वाली मीना बानो की लाश 7 अगस्त 2022 को कुएं में मिली थी। इस मामले में एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।


एसडीओपी बीडी त्रिपाठी ने बताया कि मृत का मीना बानो का मायका लारों न गांव था शादी के बाद सब ठीक-ठाक चल रहा था इसके बाद वह अपने पति के साथ अपने मायके गई तो उसके पति राशिद खान का दिल अपनी साली पर आ गया इस का सिलसिला कई वर्षों तक चलता रहा, जब पत्नी को इसकी जानकारी लेगी तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया जिस कारण से परिवार में कलह शुरू हो गया। मृतिका ने अपने पति के खिलाफ कई बार आवेदन भी दिए।

82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम


इसके बाद परेशान होकर के पति राशिद खान ने अपनी पत्नी की गला दबाकर घर में हत्या कर दी और आत्महत्या का रूप देने के लिए उसने लाश को कुएं में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने विवेचना में सारे तत्वों को इकट्ठा करके एफएसएल और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी राशिद खान को गिरफ्तार कर लिया है उन्होंने बताया कि साली से अवैध संबंधों के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है।