home page

भाभी देवर लव: 26 साल की भाभी 22 साल के देवर से कर बैठी इश्क, प्यार का अंजाम जानकार कांप जाएगी रूह

भाभी देवर का रिश्ता मजाक भरा होता है लेकिन कई बार इंसान प्यार में इतना अंधा हो जाता है कि वो रिश्तों की मान मर्यादा भूल जाता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में हुआ है। जहां 26 साल की भाभी को 22 साल के देवर संग इश्क हो गया।
 | 
भाभी देवर लव: 26 साल की भाभी 22 साल के देवर से कर बैठी इश्क, प्यार का अंजाम जानकार कांप जाएगी रूह

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, देवर भाभी में हमेशा हंसी मजाक का रिश्ता होता है। देवर भाभी को अपनी दोस्त, अपनी मां के समान मानता है, इसलिए वह अपनी छोटी बड़ी बातें अपनी भाभी से शेयर करता है और भाभी भी अपने देवर की खूब चुटकी लेती है। लेकिन कई बार इस रिश्ते की सीमा को लांघ कर देवर भाभी कि एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के गाजीपुर में जहां पर 26 साल की भाभी को 22 साल के देवर से प्यार हो गया। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि दोनों को अपना प्यार बचाने के लिए सिर्फ मौत ही नजर आई।

ऐसे शुरू हुई देवर भाभी की कहानी
ये मामला है दिसंबर 2020 का, जब 26 साल की सुनीता की शादी निषाद परिवार के बड़े बेटे से हुई। शादी के बाद सुनीता का लगाव अपने 22 साल के देवर राममिलन निषाद से बहुत ज्यादा हो गया। दोनों एक ही घर में रहा करते थे। ऐसे में देवर भाभी एक दूसरे से खूब बातें करते और दोनों में प्यार हो गया। इसकी भनक घर वालों को भी लग गई। सुनीता के पति ने तो अपनी पत्नी और भाई को हमबिस्तर होते भी देख लिया था, इसके बाद घरवालों ने लड़के की शादी कहीं और तय कर दी।


"किसी और का नहीं हो सकता मैं"

देश दुनिया की ताजा खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें


जब राममिलन की शादी किसी और से तय हुई तो देवर और भाभी बेहद परेशान हो गए। राममिलन ने अपनी भाभी से कहा कि "मैं तुम्हारे सिवा किसी और का नहीं हो सकता" और इसलिए दोनों ने कसम खाई कि जब हम एक दूसरे के नहीं हो सकते तो इस दुनिया को साथ में ही छोड़ कर चले जाते हैं। इसके बाद राममिलन और सुनीता ने एक ही कमरे में बंद होकर छत से लटक कर आत्महत्या कर ली। दोनों के लव स्टोरी का ऐसा अंजाम होगा यह किसी ने नहीं सोचा था। सुनीता के पति का कहना है कि मेरी पत्नी के मेरे भाई के साथ संबंध थे। इसकी जानकारी मुझे हो गई थी इसलिए मैंने भाई की शादी कहीं और तय करवा दी। लेकिन दोनों ऐसा कदम उठा लेंगे इस बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था।