home page

ससूर बहू लव: बहू को हो रहा था कमर में दर्द, मरहम लगाने के बहाने ससुर ने कर दिया ये गंदा काम

बहू के कमर दर्द के दौरान ससुर द्वारा मरहम लगाने के बहाने गंदा काम करने का मामला सामने आया है। जिसे जानकार आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी।
 | 
ससूर बहू लव: बहू को हो रहा था कमर में दर्द, मरहम लगाने के बहाने ससुर ने कर दिया ये गंदा काम

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, भारत के रिश्तों के बीच दुष्कर्म जैसे मामले सामने आते जा रहे है। जो रूकने का नाम नहीं ले रहे है। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक सुसर ने अपनी ही बहू के साथ ऐसा किया कि वह शर्म से किसी का बता भी नहीं पाई। दरअसल, जिले के भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलयुगी ससुर ने बहू के साथ दुष्कर्म जैसा गंदा काम किया। इस मामले की जानकारी ससुर के बेटे को तीन महिने बाद पत्नी से पता चला। पत्नी ने पति के साथ हुए जघन्य कृत्य की पूरी आपबीती सुनाई। जिसके बाद दोनों ने मामले की शिकायत थाने में पहुंचकर की। पूरे मामले में एएसपी आकाश भूरिया ने संज्ञान लिया और कहा कि पति-पत्नी की शिकायत पर मामले को गंभीरता से ले लिया है और जांच जारी है

बहू ससूर लव: ससुराल में हो रहा था गंदा काम, सास बहू को जबरन भेजती थी ससूर के पास
MP Ujjain Latest News : उज्जैन के भाट पचलाना थाना क्षेत्र के ग्राम लिंबास निवासी 25 वर्षीय महिला ने अपने ससुर के खिलाफ दुष्कर्म का गंभीर आरोप लगाया है और उज्जैन के भेरूगढ़ थाना पहुंच कर ससुर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि उसको एक दिन कमर में दर्द था जिसकी जानकारी महिला ने अपने ससुर को दी। ससुर ने बाइक निकाली और रास्ते में ढाबला फंटा व रुई के बीच जंगल में बहू को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं ससुर ने धमकाते हुए कहा कि यह बात किसी का नहीं बताए।

सास दामाद लव: 65 साल की सास को 40 साल के दामाद संग हुआ इश्क, हनीमून मनाने पहुंचे दुबई
MP Ujjain Latest News : बता दें कि इस घटना के बाद बहू ने अपने पति और परिवार को समाज में इज्जत जाने के डर से भी नहीं बताया था। अब इस बीच तीन महीने बाद घटना का वीडियो गांव में वायरल हो गया और वीडियो महिला के पति ने भी देख लिया। पति ने जब अपनी पत्नी से जानकारी ली तो महिला ने पूरा मामला बताया। इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को भाट पचलाना थाने ले जाकर पुलिस को पूरी जानकारी दी।

सास दामाद लव: पत्नी के प्रेग्नेंट होने के बाद सास ने दामाद संग बना लिया रिलेशन, दोनों हुए फरार


पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका ससुर कमर दर्द का इलाज कराने के बहाने उसे अपनी मोटरसाइकिल पर ले गया और रास्ते में ढाबला फांटा और रुई के बीच जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। तीन महीने बाद गांव में एक वीडियो वायरल होने के बाद पति को पता चला। जिसके पति ने मुझसे पूछा तो उसने सब कुछ बता दिया और फिर ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।