home page

टीचर-स्टूडेंट लव स्टोरी : भरी क्लास में टीचर ने छात्रा से कर दिया ये काम, टीचर भूल गया शर्म ह्या ​​​​​​​

टीचर ने भरी क्लास उतार दी शर्म ह्या और छात्रा से कर दिया ये काम , जब टीचर के ऊपर हुई करवाई तो टीचर ने उठाया ये कदम , आइये विस्तार से जानते हैं पूरी कहानी 
 | 
love story

HR Breaking News, New Delhi : एक टीचर पर स्‍टूडेंट संग संबंध बनाने का आरोप लगा. मामले के खुलासे के बाद स्कूल ने जांच की और टीचर को बर्खास्त कर दिया. लेकिन अब टीचर ने स्कूल के खिलाफ मुकदमा दायर किया है और सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. टीचर ने कोर्ट से मांग की है कि उन्हें इस मामले में हर्जाना मिलना चाहिए.

एक टीचर ने क्लासरूम में छात्रा से संबंध बनाए. मामले का खुलासा हुआ तो हंगामा मच गया. स्कूल ने आनन-फानन में टीचर को नौकरी से निकाल दिया. लेकिन अब टीचर ने सभी आरोपों को गलत बताया है और स्कूल पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. टीचर ने स्कूल के खिलाफ मुकदमा दायर कर हर्जाने देने और दोबारा नौकरी पर बहाल किए जाने की मांग भी की है.


टीचर का कहना है कि उनका निलंबन उचित नहीं है. यह मामला ऑस्‍ट्रेलिया में सामने आया है. टीचर ने कोर्ट में अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ तौर पर इनकार कर दिया. 

आरोपी टीचर डाल्‍टन (Dalton Schloss) स्‍कूलॉस ऑस्‍ट्रेलिया के क्‍वींसलैंड के रहने वाले हैं. वह नामबॉर क्रिस्टियन कॉलेज में कोर्डिनेटर के तौर पर तैनात थे. उनको नवंबर में ही कॉलेज से निकाल दिया गया. टीचर डाल्‍टन ने कोर्ट की सुनवाई के दौरान कहा कि उन्‍होंने पैरेंटल लीव बढ़ाई थी, वहीं कोरोना वैक्‍सीन लगाए जाने को लेकर भी विरोध किया था. इसी कारण उनके बॉस ने उनको निकाल दिया. 
डाल्‍टन ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान स्‍कूल से हर्जाना दिए जाने की और बहाली की मांग की. डाल्‍टन ने कोर्ट में स्‍टूडेंट संग संबंध और KISS करने के बात से साफ तौर पर इनकार कर दिया. उन्‍होंने कहा कि इस मामले से उनका कोई भी संबंध नहीं है.   

वहीं, जिस स्‍टूडेंट के साथ कथित तौर संबंध बनाने की बात सामने आई है उसकी उम्र 18 साल से ऊपर बताई गई है. पिछले साल नंवबर में उन्‍हें स्‍कूल से निलंबित किया गया था. 

इस मामले की स्‍कूल लॉ फर्म ने भी जांच की थी. वहीं घटनाक्रम से जुड़े वकील एडम फोस्‍टर ने कहा- टीचर ने स्‍टूडेंट के साथ दोस्‍ताना संबंध बना लिए थे. वह अक्‍सर स्‍कूल में उनसे मिलता था.