home page

ग्राहकों को फोटो दिखाकर किया जाता था रेट तय, रेड की तो महिलाओं से भरा मिला होटल

देह व्यापार की लगातार मिल रही शिकायत को लेकर पुलिस द्वारा अचानक से होटल पर रेड की गई जिसके चलते पुलिस को होटल महिलाओं से भरा मिला। पूछताछ में सामने आया कि ग्राहकों की फोटो दिखाकर रेट तय किए जा रहे थे।
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र के ताज व्यू चौराहे पर होटल के अंदर सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर पुलिस टीम ने छापा मारकर आधा दर्जन युवतियां और युवकों को पकड़ा है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है की होटल में ग्राहकों को फोटो दिखाकर लड़कियों के रेट तय किये जाते थे।

सीओ सदर अर्चना सिंह के मुताबिक, थाना ताजगंज के ताज व्यू चौराहे पर स्थित श्याम जी होटल एंड रेस्टोरेंट में काफी दिनों से देह व्यापार किये जाने की सूचना मिल रही थी। इसके बाद पुलिस ने पहले मामले की पुष्टि की। पुलिसकर्मियों ने सादा कपड़ों में जाकर खुद माहौल देखा।


इसके बाद एसएसपी आगरा के निर्देशन में सीओ सदर , थाना ताजगंज प्रभारी, महिला थाना प्रभारी और एसएसपी की स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से छापा मारकर मौके से आधा दर्जन युवतियों और कई पुरुषों को हिरासत में लिया है। मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

सीओ सदर के अनुसार अभी सभी से पूछताछ की जा रही है। जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी।