home page

Tour Package: IRCTC दे रहा है अंडमान घूमने का शानकार पैसा, थोड़े पैसों में मिलेगी ये सुविधाएं

Andaman Tour Package: अगर आप भी अपने दोस्तों या परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना रहे है तो आईआरसीटीसी की ओर से दिया जा रहा टूर पैकेज आपके लिए शानदार साबित हो सकता है। टूर पैकेज में आपको कम पैसों में ज्यादा सुविधाएं मिलेगी।
 
 | 
Tour Package: IRCTC दे रहा है अंडमान घूमने का शानकार पैसा, थोड़े पैसों में मिलेगी ये सुविधाएं

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, इस पूरे टूर पैकेज के लिए आपको कम से कम 41,500 रुपये खर्च करने होंगे. यह शुल्क तीन लोगों को प्रति व्यक्ति के हिसाब से देना होगा. वहीं दो लोगों को 42,000 रुपये का खर्च करना होगा.


IRCTC Andaman Package Tour: अगर आपको बीच और आइलैंड पसंद है तो इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. इस टूर के जरिए आप बहुत पैसों में अंडमान की सैर कर सकते हैं. यह टूर पैकेज मध्य प्रदेश के भोपाल से शुरू होगा.


इस टूर पैकेज में आप अंडमान के कई खूबसूरत डेस्टिनेशन में घूम सकते हैं. इसमें पोर्ट ब्लेयर, नॉर्थ बे आईलैंड, हैवलॉक आइलैंड जैसी जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.


यह टूर पैकेज पूरे 6 दिन और 5 रात का है. आपकी यात्रा 24 सितंबर 2022 से शुरू होगी. इस पैकेज में आप सबसे पहले फ्लाइट से ट्रैवल करके भोपाल से दिल्ली आएंगे. इसे दिल्ली से पोर्ट ब्लेयर जाएंगे.


इस पैकेज में आपको आपको रात में रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलती है. इस पैकेज में आपको शावदा क्रूज पर घूमना का मौका मिलेगा. इस पैकेज में आपको हर दिन ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा मिलेगी.


इसके बाद आप हर जगह जाने के लिए बस या कैब की सुविधा मिलेगी.कहीं पर बोट पर घूमने के लिए आपको टिकट नहीं लेना होगा. सभी यात्रियों को मुफ्त में ट्रैवल इंश्योरेंस की भी सुविधा मिलेगी.


इस पूरे टूर पैकेज के लिए आपको कम से कम 41,500 रुपये खर्च करने होंगे. यह शुल्क तीन लोगों को प्रति व्यक्ति के हिसाब से देना होगा. वहीं दो लोगों को 42,000 रुपये का खर्च करना होगा. वहीं एक व्यक्ति को अकेले 52,000 रुपये खर्च करना होगा.