home page

Tour Package: कम बजट में मिलेगा कोच्चि, मुन्नार जैसी खूबसूरत जगहों पर घूमने का मौका, जानिए रेलवे का टूर पैकेज

अगर आप भी अपने दोस्तो या परिवार के साथ कोच्चि या मुन्नार जैसी खूबसूरत जगहों पर घूमने का प्लान बना रहे है तो रेलवे की ओर से दिया जा रहा ये टूर पैकेज आपके लिए शानदार साबित हो सकता है। आइए जानते है रेलवे का टूर पैकेज
 
 | 
Tour Package: कम बजट में मिलेगा कोच्चि, मुन्नार जैसी खूबसूरत जगहों पर घूमने का मौका, जानिए रेलवे का टूर पैकेज

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, IRCTC Kerala Tour: यह पूरा पैकेज 8 दिन और 7 रात का है. इस पैकेज के जरिए आप इस पैकेज में आपको कई तरह की सुविधाएं मिलती हैं. इसमें आपको रात में रूकने के लिए होटल की सुविधा मिलती है.
IRCTC Kerala Tour Package: भारत के दक्षिण में बसा राज्य केरल अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है. इसे 'Gods Own Country' कहा जाता है. अगर आप भी की खूबसूरत जगहों पर घूमना चाहते हैं तो इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है.

इस टूर पैकेज में आप बहुत कम पैसों में पश्चिम बंगाल के कोलकाता से केरल धूम सकते हैं. यह एक फ्लाइट टूर पैकेज है जिसमें आप फ्लाइट से कोलकाता से कोच्चि जाएंगे. इसके बाद आपका आगे का सफर शुरू होगा.
इस टूर में आप केरल के कोच्चि, मुन्नार, ठेक्काद्य, तिरुवनन्तपुरम, कोवलम, अल्लेप्पी, कुमारकोम घूमने का मौका मिलेगा.यह यात्रा 19 दिसंबर 2022 से शुरू होगी.


यह पूरा पैकेज 8 दिन और 7 रात का है. इस पैकेज के जरिए आप इस पैकेज में आपको कई तरह की सुविधाएं मिलती हैं. इसमें आपको रात में रूकने के लिए होटल की सुविधा मिलती है.


साथ ही आपको ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा भी मिलती है. आपको हर जगह जाने के लिए बस या कैब की फैसिलिटी आईआरसीटीसी द्वारा मिलती है.


पूरे टूर पैकेज के लिए आपको कम से कम 42,520 रुपये खर्च करने होंगे. यह शुल्क तीन लोगों को प्रति व्यक्ति के हिसाब से देना होगा. वहीं दो लोगों को 46,500 रुपये का खर्च करना होगा. एक व्यक्ति को अकेले 65,750 रुपये खर्च करना होगा.