home page

Vacation Tour - त्योहारी सीजन में बेहद कम दामों में करें गोवा की शहर, जानिए रेलवे का टूर पैकेज

अगर आप भी इस त्योहारी सीजन में गोवा जाने को प्लान कर रहे है तो यह खबर पढ़ना आपके लिए बहुत जरूरी है। त्योहारी सीजन में आप बेहद ही कम दामों में गोवा की शहर कर सकते है, जानिए रेलवे का नया टूर पैकेज। 
 
 | 
त्योहारी सीजन में बेहद कम दामों में करें गोवा की शहर, जानिए रेलवे का टूर पैकेज

HR Breaking News, Digital Desk- गोवा बेहद ही शानदार जगह हैं। यह पर आप दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं। दोस्तों के साथ घूमने और मौज मस्ती के लिए ये जगह बेहद ही अच्छी हैं। यदि आप फुल फ्री होकर घूमने का प्लान बना रहें हैं तो फिर आप आईआरसीटीसी के साथ अपना प्लान बना सकते हैं। यह पर आपको अपनी सीट को बुक करानी हैं। सीट बुक कराने के बाद आप बिना चिंता 2 से 3 दिन का यहां एक्सप्लोर करना हैं। चलिए जानते हैं इस पैकेज की पूरी डिटेल्स।


गोवा टूर पैकेज की जानकारी-


इस पैकेज का नाम गोवा डिलाइट हैं। इस पैकेज की अवधि की बात करें तो ये 3 रात और 4 दिन की गई और आपके ट्रैवल मोड की बात करें तो फ्लाइट मोड हैं। इस टूर पैकेज में नार्थ गोवा, साउथ गोवा को कवर किया जाएगा। ये टूर हैदराबाद से 24 नवंबर 2022 को शुरू होगा।

यह मिलेगी सुविधा इस पैकेज में आपको सुविधा की बात करें तो आपको आने जाने के लिए फ्लाइट की टिकट, रुकने के लिए 3 स्टार होटल इसके साथ ही घूमने के लिए एसी व्हीकल की सुविधा साथ ही आपको ट्रैवल इंश्योरेंस की भी सुविधा मिलती हैं.

इतना शुल्क देना होगा यदि आप इस ट्रिप में अकेले सफर करना चाहते हैं तो फिर आपको इसके लिए 27,330 रु चुकाने होंगे। वही 2 लोगों को 21,455 रु प्रति व्यक्ति अदा करने होंगे। वही यदि आप 3 लोग एक साथ यात्रा करते हैं तो प्रति व्यक्ति आपको 20,980 रु का शुल्क देना होगा। बच्चों के लिए आपको अलग से पैसे देने होंगे। बेड के साथ 17,805 रु और बिना बेड के 17,435 रुपए देने होंगे। इस टूर पैकेज की जानकारी आईआरसीटीसी ने ट्वीट करके दी।

बुकिंग इस तरह कराया जा सकता हैं यदि आप इस टूर पैकेज की बुकिंग कराना चाहते हैं तो फिर आप आईआरसीटीसी को आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इसकी बुकिंग करा सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है। पैकेज से जुड़ी सारी जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं।