home page

Weather Update हरियाणा के कई जिलों में 22 और 23 फरवरी को बारिश के आसार

Haryana Weather Update: 21 फरवरी देर रात से 23 फरवरी के बीच राज्य के पश्चिम और दक्षिण क्षेत्रों में आंशिक बादल व मध्यम गति से हवाएं चलने की संभावना है. परन्तु उत्तर हरियाणा में कुछ एक स्थानों पर गरज चमक व छिटपुट बूंदाबांदी की भी संभावना बन रही है.
 | 

चंडीगढ़. हरियाणा में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलने वाला है. प्रदेश में बेशक पश्चिम विक्षोभ का प्रभाव अब कम हो चुका है. लेकिन मौसम विभाग की मानें तो इसके बाद एक और पश्चिमी विक्षोभ आने वाला (Western Disturbance in Haryana) है. इसकी वजह से खासकर उत्तरी हरियाणा में बूंदाबांदी हो सकती (Rain In Haryana) है. जबकि सिरसा, फतेहाबाद, हिसार और भिवानी में बादल छाए रहने और कुछ बौछारें पड़ने की संभावना है. हालांकि 21 फरवरी तक प्रदेश में मौसम साफ रहेगा.

 

ये भी पढ़ें...........

haryana weather update तेज धूप के बाद हरियाणा में बारिश के आसार, देखिये 21 से 23 तक कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा राज्य में 24 फरवरी तक मौसम आमतौर पर परिवर्तनशील रहने की संभावना है. पश्चिमीविक्षोभ के आंशिक प्रभाव से 21 फरवरी देर रात से 23 फरवरी के बीच राज्य के पश्चिम और दक्षिण क्षेत्रों में आंशिक बादल व मध्यम गति से हवाएं चलने की संभावना है. परन्तु उत्तर हरियाणा में कुछ एक स्थानों पर गरज चमक व छिटपुट बूंदाबांदी की भी संभावना बन रही है. इस दौरान दिन के तापमान में हल्की गिरावट और रात के तापमान में हल्की बढ़ोतरी होने की भी संभावना है.


प्रदेश में शनिवार को सबसे कम तापमान फतेहाबाद में 6.7 डिग्री सेल्सियस रहा. वही सबसे अधिकतम तापमान सोनीपत में 27.7 डिग्री सेल्सियस रहा. हिसार का न्यूनतम तापमान 8.7 डिग्री सेल्सियस रहा जो कि सामान्य से 2 डिग्री कम है. वहीं हिसार का अधिकतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस रहा जो कि सामान्य से 0.3 डिग्री कम रहा.