home page

Web Series : इन 5 वेब सीरीज में है बोल्ड सीन्स की भरमार, परिवार के साथ देखने की भूल न करना

अगर आप वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं. तो ये खबर आपके लिए खास है। अगर आप फैमली के साथ वेब सीरीज देखने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें, की ये पांच वेब सीरीज परिवार के साथ भूलकर भी न  देखना. इन वेब सीरीज में बोल्ड सिन्स की भरमार है। 

 | 
Web Series : इन 5 वेब सीरीज में है बोल्ड सीन्स की भरमार, परिवार के साथ देखने की भूल न करना

HR Breaking News (ब्यूरो) :  कोरोना के समय में सभी लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का बखूबी पालन किया। लेकिन अब आपको एक बार फिर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म एडल्ट कंटेंट के मामले में विवादों में बना रहता है। वहीं उल्लू ऐप पर आपको कुछ वेब सीरीज देखने के लिए फैमिली से डिस्टेंस मेंटेन करना पड़ेगा। साथ ही अपनी उम्र का भी ध्यान रखें कि 18 साल के ऊपर हो।

ज्यादा से ज्यादा इन सीरीज का लुफ्त उठाने के लिए आप इन्हें अपने दोस्तों के साथ देख सकते है। उल्लू ऐप ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां आपको एक्ट्रेसेस का बोल्ड लुक देखने को मिलता है और आप उनके फैन बन जाते है फिर उनकी नई सीरीज का इंतजार करते है। चलिए जानते हैं ये कौन सी सीरीज हैं जिन्हें अकेले देखने में ही भलाई है।

Xxx अनसेंसर्ड 

ये भी पढ़ें : पत्नी होने के बाद भी पति का दूसरी शादीशुदा महिलाओं के करीब जाने का करता था मन, पत्नी ने बताई पीड़ा


आपको बता दें कि, इस वेब सीरीज में पांच अलग अलग कहानियां दिखाई गई है और इस वेब सीरीज के किरदार अपनी सेक्सुअल रिलेशनशिप के पहलुओं को एक्सप्लोर करना चाहते है। ये सीरीज आप अपने दोस्तों के साथ देख सकते है।


मोना होम डिलीवरी 


यह वेब सीरीज उल्लू ऐप पर मौजूद है और इसमें एक कॉल गर्ल की कहानी दिखाई गई है, जिसे हालातों के कारण ये काम करना पड़ता है। यह सीरीज आप फैमिली के साथ ना देखें नहीं तो आपको शर्मिंदगी झेलनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें : शादीशुदा होने के बाद भी पति को था दूसरी महिलाओं का शौंक, पत्नी ने बताई पीड़ा

कविता भाभी  


इस सीरीज को अठारह साल की उम्र वाले ही देखें। उल्लू ऐप पर दिखाई गई इस वेब सीरीज में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई गई है, जो सेक्सुअल समस्याओं से जूझ रहे लोगों की परेशानी सुनकर उन्हें फोन पर हल करने की कोशिश करती है। बहरहाल इसका कंटेंट काफी बोल्ड है।


चरमसुख

ये भी पढ़ें : परिवार के साथ भूलकर भी न देखें ये 6 वेब सीरीज, हद से ज्यादा है बोलड सीन्स


ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप पर चरमसुख को एडल्ट कैटेगरी में रखा गया है। इसका पूरा कंटेंट एडल्ट पर बेस्ड है। वहीं उल्लू ऐप पर यह सीरिज जबरदस्त लोकप्रिय हुई है।