home page

पत्नी का बदला : पति ने प्रेमिका के साथ बितायी रात, पत्नी ने छाप दी पति के धोखे की कहानी, किताब बेच कमा लिए करोड़ों रूपए

जब किसी पत्नी का पति उसे धोखा देता है तो कुछ महिलाएं बिलकुल टूट जाती है पर कुछ इस दुःख से उबरती है और कुछ ऐसा कर देती है जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते।  आइये जानते हैं इनकी ये अजब कहानी 

 | 
love  story

HR Breaking News, New Delhi : पति-पत्नी के रिश्ते में अगर कोई एक चीटिंग करे, तो दूसरे की हालत कुछ वक्त के लिए बहुत खराब हो जाती है. खासतौर पर ये धोखा अगर पति (Husband Cheats Wife) से मिला हो, तो पत्नी के लिए खुद को संभालना और मुश्किल होता है. अमेरिकन लेखिका गैब्रिएला स्टोन (Gabrielle Stone) के साथ भी ऐसा ही हुआ था. जब उन्हें पता चला कि उनके पति का अफेयर 19 साल की एक लड़की के साथ है, तो उन्होंने अपनी ज़िंदगी को अलग (Woman Wrote Bestseller Book) ही मोड़ दे दिया.

@gabrielle_stone नाम के TikTok अकाउंट से अपनी कहानी लोगों के साथ साझा करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें अपने पति के अफेयर पर यकीन तब हुआ, जब उनकी पार्टनर की फोटो उन्हें लिविंग रूम में लगी हुई मिली. पति को लगा कि पत्नी इससे टूट जाएगी, लेकिन पत्नी ने इस कहानी को बेस्टसेलर बना दिया. अमेरिका की मशहूर लेखिका गैब्रिएला ने बताया है कि उनकी मशहूर किताब उनकी अपनी कहानी है.

पति को ‘अमर’ धोखेबाज़ बना दिया
गैब्रिएला टिकटॉक वीडियो में लोगों को बताती हैं कि उन्होंने पति से तलाक लिया और अपनी ही कहानी को एक किताब के तौर पर लोगों के सामने पेश कर दिया. लोगों को ये पसंद आ गई. अब उनका अपना घर है और उन्होंने अपनी किताब में मुख्य किरदार का नाम अपने पति के नाम पर ही डेनियल रखा. Eat, Pray, #FML नाम की उनकी किताब में वे अपनी कहानी कहती है. उनके इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर लाखों फॉलोअर्स हैं. अब तक उनकी कहानी को 2.6 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं और 14 हज़ार लोगों ने इस पर कमेंट किया है.


दुख को बनाया ताकत
लोगों ने गैब्रिएला के वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कहा कि इसे ही दर्द को ताकत बनाना कहते हैं. एक अन्य यूज़र ने बताया कि रानी को अपनी ताकत का एहसास होता है. कुछ लोगों ने अपनी मिलती-जुलती कहानी शेयर की तो कुछ लोगों ने ये भी कहा कि अब वे उनकी किताब एक बार ज़रूर मंगाकर पढ़ना चाहेंगे. गैब्रिएला को इंस्टाग्राम पर भी 78 हज़ार लोग फॉलो करते हैं और उन्होंने ज़िंदगी में जिस तरह कामयाबी हासिल की, उसकी तारीफ करते हैं.