home page

Affair Story : मुझे बॉस से रिश्ते बनाने पर प्रमोशन तो मिला, लेकिन ये चीज गंवाई

affair story : हम किसी के साथ रिश्ता बनाते हैं तो बहुत यादें सजाना चाहते हैं। परंतु परेशानी का सामना तब करना पड़ता है जब रिश्ते में धोखा मिलता है। उस स्थिति में आगे के सारे रास्ते बंद हो जाते हैं और कोसे के अलावा कुछ नहीं बचता है।

 | 
Affair Story : मुझे बॉस से रिश्ते बनाने पर प्रमोशन तो मिला, लेकिन ये चीज गंवाई

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  किसी ने ये ठीक कहा है कि किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए कपल्स के बीच प्यार-आपसी समझ और एक-दूसरे के लिए लॉयल होना बहुत जरूरी है। परंतु मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ। मैंने न केवल दो लोगों का दिल तोड़ा बल्कि इसकी कीमत भी मुझे चुकानी पड़ी। मुझे इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि मेरे साथ ऐसा हो जाएगा। 

 

दरअसल मैंने अपनी ड्रीम जॉब के लिए काफी मेहनत की थी। ऐसे में जब मुझे वहां काम करने का मौका मिला, तो मैं बहुत शुख थी। वहीं एक वजह खुश होने की मेरे बॉस भी थे। वो काफी एक हैंडसम था, जिसे देखते ही मैं उस पर फिदा हो गई थी। वह न केवल देखने में काफी आकर्षक था बल्कि आत्मविश्वास से भी भरपूर था। कहने की जरूरत नहीं है कि कोई भी लड़की उसे देखते ही अपना दिल दे बैठती। मेरा भी यही हाल था। 

 

 

 

ये भी देखें : Extramarital Affair : मेरी ननंद का पति मेरे करीब आया, हम दोनों ने बनाए रिश्ते


जैसे ही मैंने वहां काम करना शुरू किया, तो मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपने बॉस का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अक्सर मेरी तरफ देखता था। यहां तक कि वो मेरे साथ फ्लर्ट करने की कोशिश भी करता था, जिसकी वजह से ऑफिस के बाकी लोगों का भी मुझे अटेंशन मिलने लगा। हम दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।  हम दोनों ही ऑफिस में देर रात तक काम किया करते थे, जिसकी वजह से एक-दूसरे संग हमारा रिश्ता मजबूत होता चला गया। 

एक दिन मैं लेट नाइट काम कर ही रही थी कि मेरे बॉस ने मुझे बाहर खाना खाने के लिए ऑफर किया। मैंने एक ही झटके में उन्हें हां कर दिया। क्योंकि मैं जानती थी कि वह मुझे पसंद करता है। हम दोनों ने इस दौरान खूब बातें कीं। इस मीटिंग के बाद मुझे पहली बार प्रमोशन मिला। ये मेरी कड़ी मेहनत और उसके साथ संबंध की वजह से था।  

ये भी देखें : Extramarital Affair : मेरी ननंद का पति मेरे करीब आया, हम दोनों ने बनाए रिश्ते


उस रात हुआ ये सब


मुझे जिस दिन प्रमोशन मिला उस दिन मेरे बॉस ने मुझसे पार्टी मांगी। मैंने उनसे पूछा कि आपको क्या चाहिए तो उन्होंने अपने घर पर चलने के लिए बोला और कहा कि हम वहीं पार्टी करते हैं। हम काम खत्म कर दोनों घर पर चले गए। मेरा बॉस अकेला ही रहता था। वहां हम दोनों ने पहले पहले तो पार्टी की फिर उन्होंने मुझे रात को वहीं रूकने के लिए बोला। मैंने रूकने से मना कर दिया। लेकिन उन्होंने मुझे पीछे से पकड़ लिया और किस करने लगे। वो मुझे अपने बैडरूम मे ले गए। मैं उनके जोश की कायल हो गई थी मैंने किसी चीज के लिए मना नहीं किया। हम दोनों ने उस रात एक दूसरे से संबंध बनाए। इसके बाद कई बार हमारे बीच संबंध बने।

ये भी देखें : Extramarital Affair : मेरी ननंद का पति मेरे करीब आया, हम दोनों ने बनाए रिश्ते


मैं उस पर मरने लगी

इस तरह हम दोनों को रिश्ते में रहते हुए एक साल बीत गया था, लेकिन ऑफिस में मैंने अभी भी इस बात को एक राज ही रखा था। ये सचमुच जादुई था। ऐसे में जल्द ही मुझे अपना दूसरा प्रमोशन भी मिल गया। मैं बेहद खुश थी। उसी दौरान हमारी टीम में एक नया सहयोगी शामिल हो गया। वो लड़का दिखने में अद्भुत था। मैं उसकी उपस्थिति से काफी खुश थी। मैं कह सकती हूं कि वो मेरे लिए वह पहली नजर का प्यार था। हालांकि, मेरे बॉस के साथ भी मेरा रिश्ता जारी रहा। लेकिन मैं उस नए लड़के के बारे में भी सोचने लगी। हम दोनों ही साथ में आगे की परियोजनाओं पर काम करने लगे। खाने की टेबल पर भी हम अच्छी तरह से मिल गए थे। मुझे उसकी उपस्थिति में सुकून महसूस होने लगा था।
हम दोनों एक दूसरे की काम में भी हेल्प करते थे। ऑफिस से जाने के बाद भी हम घंटों फोन पर बात करने लगे। धीरे धीरे हम दोनों के बीच प्यार हो गया था। 

बॉस को लगा पता

हम दोनों इतने नजदीक आ गए थे कि हमारे दूसरे सहयोगियों ने हमें पकड़ लिया। हालांकि, मैंने अपने बॉस के साथ कभी भी अपना रिश्ता सार्वजानिक नहीं किया था। इसलिए मेरे लिए ये  कहना सुरक्षित था कि हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हम दोनों की चर्चा पूरे ऑफिस में होने लगी। मेरे बॉस को भी इस बारे में पता चला गया। जैसे ही मुझे इस बात की खबर लगी, मैं काफी डर गई। क्योंकि इन सबकी वजह से मैं अपनी नौकरी भी खो सकती थी। ठीक ऐसा ही हुआ। 
मेरे बॉस ने मुझे उस लड़के का हाथ पकड़े हुए कुछ तस्वीरें भेजीं। जाहिर तौर पर उन्हें किसी ने चुपके से क्लिक किया था। अगली बात जो मेरे बॉस ने लिखी थी कि 'मैं रिजाइन दे दूं, वरना वो  मेरे काम को बहुत कठिन बना देगा।'


मेरे पास नहीं बचा कुछ

मैं इस घटना ने पूरी तरह से डरा दिया था। वहीं मेरे सहयोगी को भी बॉस के साथ मेरे संबंधों के बारे में पता चला गया। वह गुस्से में था। उसने मुझसे कहा कि मैंने उसे यह सब क्यों नहीं बताया। उसने मुझे एक ही झटके में छोड़ दिया। हालांकि, मैं उसे दोष भी नहीं दे सकती थी, क्योंकि मैंने उसे धोखा दिया था। मैंने उससे रूकने और मुझे एक और मौका देने की गुहार भी लगाई, लेकिन उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा। जल्द ही, मुझे अपना इस्तीफा देना पड़ा। 
मेरे सपने और मेरी प्रतिष्ठा बुरी तरह से खराब हो गई। एक गलत फैसले ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मैं इसके लिए खुद को कभी माफ नहीं कर सकती।


अगर आपकी भी रिश्तों से जुड़ी कोई कहानी है, जिसे आप सबके साथ साझा करना चाहते हैं तो हमें भेज सकते हैं।