home page

Affair : पापा के ऑफिस जाने के बाद अंकल और मम्मी बेडरूम में करते हैं ये काम

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास और प्यार पर टिका होता है।  धोखा करने से रिश्ते में दरार आ जाती है और ऐसा ही कुछ इनके साथ हुआ क्योंकि जब बेटी ने पापा को सच्चाई बताई तो पति के पैरों तले से ज़मीन निकल गयी 

 | 
Hiral Radadiya web series

HR Breaking News, New Delhi : एक सुखी परिवार वह होता है जिसमें पति-पत्नी एक दूसरे से प्यार करें, बच्चे मां बाप की इज्जत करें और सब हंसी खुशी जिंदगी जिए। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि मां-बाप की कुछ गलतियों की वजह से बच्चों की नजरों में वह गिर जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ इस महिला के साथ जिसे अपने पति से वह खुशी नहीं मिल रही थी, इसलिए वह खुशी उसने किसी और मर्द में ढूंढ ली।

लेकिन उसका काला चिट्ठा उसकी 13 साल की बेटी को पता चल गया। आज ब्लैक डायरी में हम आपको उसी लड़की की कहानी बताते हैं जिसके लिए उसकी मां आइडिल हुआ करती थी। लेकिन जब उसने उन्हें दूसरे मर्द के साथ देखा तो उसकी अपेक्षाएं और प्यार मां के लिए कम हो गया।

मेरा नाम रोशनी (परिवर्तित नाम) है। मैं अपने मां बाप और बड़े भाई के साथ अपने घर में रहती हूं। हमारे घर में सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था। मम्मी पापा एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, हम भी उन्हें बहुत सम्मान और प्यार करते थे।

Poonam Dubey Bold Photos : पूनम दुबे ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, फैंस ने बोले "आग लगाओगी क्या"

लेकिन पिछले कुछ समय से मैंने नोटिस किया कि जब लॉकडाउन के दौरान हमारा स्कूल बंद था और ऑनलाइन क्लासेस चल रही थी, तो पापा के ऑफिस जाने के बाद घर में एक अंकल आया करते थे। चूंकि, हमारी ऑनलाइन क्लासेज चला करती थी तो हम कमरे से बाहर नहीं आते थे। मम्मी मेन दरवाजा खोलकर अंकल को अपने कमरे में ले जाती और अंदर से गेट बंद कर देती थी। एक बार ऑनलाइन क्लास में ब्रेक के दौरान मैं किचन में पानी पीने गई, तो मम्मी के कमरे से अजीब सी आवाज आ रही थी। मैंने दरवाजा खटखटाया तो नहीं लेकिन बाहर खड़े होकर मैंने कान लगाकर सुनने की कोशिश की, तो अंदर से मुझे एक अंकल की आवाज आई, जो मम्मी को चिल्ला रहे थे और मम्मी भी कह रही थी कि अब बस करो बहुत हो गया है। अंदर से मुझे अजीब तरह की आवाजें भी सुनाई दे रही थी। लेकिन मैं डरी सहमी वापस अपने कमरे में आ गई और अपनी ऑनलाइन क्लास अटेंड करने लगी।

इसके बाद वह अंकल हर दूसरे दिन हमारे घर आते जाते। मैं चुपके से अपने कमरे से देखती मम्मी उन्हें हाथ पकड़ कर अपने कमरे में ले जाती और आधे 1 घंटे तक दोनों साथ में कमरे में रहते। फिर वह अंकल चुपके से घर से निकल जाते हैं।

सरकारी स्कीम : मैरिड कपल को हर महीने मिलेंगे 51000 रूपए , 31 मार्च कर सकते हैं अप्लाई

मम्मी भी कमरे से निकलने के बाद अजीब सी हालत में नजर आती। उनके बाल बिखरे हुए रहते हो और कपड़े भी गंदे से नजर आते हैं। मैंने कभी उन्हें कुछ कहा नहीं क्योंकि मुझे मम्मी से डर लगने लगा है। मैं उनकी जितनी इज्जत करती थी अब वो इज्जत मेरी नजरों में कम हो रही है। मैं चाह कर भी किसी को यह बात नहीं बता सकती हूं।

एक्सपर्ट्स की राय

बच्चों का मन बहुत ही कोमल होता है। बचपन में जो चीज है वह अपनी आंखों से देख लेते हैं, वह उनके दिल में हमेशा के लिए घर कर जाती है और कई बार उन्हें मानसिक रूप से परेशान भी करती है। इसलिए हमें हमेशा कोशिश करनी चाहिए कि हम अपने बच्चों के सामने ना कभी लड़ाई झगड़ा करें और ना ही कभी कोई गलत काम करें। बच्चे भी अपने मां-बाप से अपनी बातें शेयर करें।

भले ही वह मां-बाप के खिलाफ ही क्यों ना हो, लेकिन आप अपने मन की बात अपने मां-बाप को बताएं ताकि अगर आपके मन में कोई गलतफहमी भी है तो उसे दूर की जा सके।

Namrata Malla Bold Photos : नम्रता मल्ला की ये फोटोस देख फैंस की थम गयी सांसे, कमेंट करके कह दिए बड़ी बात