home page

Poonam Dubey Bold Photos : पूनम दुबे ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, फैंस ने बोले "आग लगाओगी क्या"

भोजपुरी स्टार पूनम दुबे ने हाल ही में ऐसी बोल्ड ड्रेस पहन कर फोटोशूट करवाया और उसे अपलोड किया तो फैंस ने कमेंट करके बोल दिया के इस ड्रेस से तो आग लगा रही हो। 

 | 
Poonam Dubey Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी हसीना पूमन दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस में अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. पूनम दुबे की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. थाई स्लिट और नूडल स्ट्रेप में एक्ट्रेस जमकर सेंसुअस पोज दे रही हैं.पूनम दुबे ने इन फोटोज को शेयर करते हुए ब्लैक कलर का हार्ट बनाया है. इसके अलावा अपना फेवरेट नंबर 3 और 7 बताते हुए फैंस से उनका फेवरेट नंबर पूछा है. एक्ट्रेस की पिक्चर्स पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने पूमन दुबे की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'आग लगा दी पानी में आपने' वहीं एक यूजर ने उनके हाथ पर बने टैटू के बारे में ही पूछ लिया. एक्ट्रेस की गॉर्जियस पिक्चर्स पर जमकर कमेंट आ रहे हैं.

अमीर मालकिन ने अपने ही जवान सिक्योरिटी गार्ड से बनाये संबंध, ऐसे हुआ लव अफेयर शुरू

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पूनम दुबे जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में शानदार काम किया है. पूनम और खेसारी लाल यादव की जोड़ी फिल्म 'जो जिता वहीं सिकंदर' में दिखी थी. दोनों को फैंस ने काफी पसंद किया था.

पूनम दुबे ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ भी फिल्में की हैं. पवन सिंह और पूनम दुबे की फिल्म 'हम हैं लूटेरे' आई थी. पूनम दुबे उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की रहने वाली हैं. भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने से पहले वो 'मिस इलाहाबाद' भी रह चुकी हैं.

Extramarital affair : शादी के बाद किसी और से संबंध बनाना नहीं है कोई जुर्म, वकील ने बताया