home page

Affair : मालिक को धोखा देकर नौकर ने मालकिन साथ बनाये संबंध, दोनों पकड़े गए

Pyaar me Dhokha : दुकान पर काम करने वाले नौकर और मालकिन के बीच नज़दीकियां बढ़ गयी और दोनों मालिक के घर से बाहर जाते ही संबंध भी बनाते थे पर एक दिन दोनों को इस हाल में मालिक ने पकड़ लिया और फिर ..

 | 
लव स्टोरी

HR Breaking News, New Delhi :आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि प्यार और जंग में सब जायज है। कुछ ऐसा ही इस कहानी में है। महिला को अपनी दुकान में काम करने वाले नौकर से प्यार हो गया। इस बात का पता उसके पति को भी चल जाता है लेकिन फिर भी वह इस रिश्ते को नहीं तोड़ना चाहता।

Love affair : 2 बच्चों की माँ ने अपने प्रेमी साथ किया ये काम, अब हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

कई बार ऐसे रिश्ते पनप जाते हैं, जो मुश्किलें भी पैदा करते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ यूपी के इटावा के जसवंतनगर में। बैटरी का कारोबार करने वाले की पत्नी दुकान पर काम करने वाले युवक के संपर्क में आ गई। दोनों व्हाट्सएप पर बात करते रहे। दोनों के बीच संबंध परवान चढ़े। एक बार पति ने दोनों को बात करते पकड़ लिया। पति ने पत्नी को चेतावनी दी।

पति ने पत्नी और युवक को भी काम करने के लिए रोका, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसने नौकर को घर से काफी दूर स्थित एक गोदाम में काम करने के लिए भेज दिया. इसके बाद भी दोनों के बीच बात होती रही। व्हाट्सएप पर भी बात हुई। इस बात से पति नाराज हो गया। यह गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने नौकर को मारने की योजना बना ली।

Love affair : 2 बच्चों की माँ ने अपने प्रेमी साथ किया ये काम, अब हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

बैटरी की दुकान पर काम करने वाला युवक राजीव कुमार 6 सितंबर को लापता हो गया था। इसके बाद 7 सितंबर को उसकी लाश मिली थी। पिता ने तहरीर दी। शक बैटरी का कारोबार करने वाले व्यक्ति पर पड़ा, जिसकी पत्नी युवक से बात करती थी।

पुलिस ने व्यवसायी विकास पाठक को पकड़ लिया। उससे पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद जो बताया उससे पुलिस भी दंग रह गई। विकास ने पुलिस को बताया कि राजीव उसके साथ कई साल से काम करता था। इसी बीच राजीव के अपनी पत्नी से संबंध खराब हो गए।

इस कारण राजीव को दुकान से निकालकर गोदाम में काम पर लगा दिया, लेकिन वहां से भी वह अपनी पत्नी के संपर्क में रहता था। गलत संबंध को लेकर गुस्से में आकर उसने अपने सिर पर हथौड़े से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। और शव को फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी विकास को जेल भेज दिया है।

Love affair : 2 बच्चों की माँ ने अपने प्रेमी साथ किया ये काम, अब हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा