home page

Affair : शादी को 20 साल हो गए पति मुझे नहीं कर पाता है खुश, अब मैं क्या करूं

मेरी शादी को काफी समय हो चुका है। मेरा पति मुझे खुश नहीं कर पाता है। वो आपने काम करने में व्यस्त रहते हैं। जब वो बिस्तर पर आता है तो आते ही सो जाता है। मैं उसका इंतजार करती रहती हूं। 

 | 
Affair : शादी को 20 साल हो गए पति मुझे नहीं कर पाता है खुश, अब मैं क्या करूं

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। रमेश (बदला हुआ नाम) अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। पत्नी के साथ उनकी सेक्स लाइफ भी बहुत ही अच्छी है। लेकिन वो कुछ बातों को लेकर काफी परेशान रहते हैं। उन्हें ऐसा एहसास होता है कि वो अपने रिश्ते में गलत कर रहे हैं। चलिए उन्ही की जुबानी सबसे पहले कहानी बताते हैं फिर एक्सपर्ट की राय जानते हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड

मेरी शादी को 25 साल हो गए हैं। मेरे पास एक खूबसूरत घर और जीवसाथी है जिसे मैं कभी खोना नहीं चाहता हूं। शादी से पहले मैं कई लड़कियों के संपर्क में था और कुछ के साथ फिजिकल रिलेशनशिप भी रहे। लेकिन शादी के बाद मैं सिर्फ और सिर्फ अपनी पत्नी के लिए ही रहा और आगे भी ऐसा ही रहूंगा। क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। लेकिन जब मैं अपनी पत्नी के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बनाता हूं तो मेरे मन में कल्पना कुछ और चलती है। सेक्स से जुड़ी अलग-अलग कहानियां चलती हैं। किसी और लड़की के साथ खुद को देखता हूं या फिर थ्रीसम जैसे ख्याल चलते हैं। मैं बहुत परेशान रहता हूं कि ऐसा क्यों हो रहा है। मैं बहुत कोशिश करता हूं कि इस तरह के ख्याल मन में ना आए। मैं इससे कैसे छुटाकारा पा सकता हूं। क्या मैं अपनी पत्नी को ऐसा करके धोखा दे रहा हूं?


एक्सपर्ट की राय


सबसे पहले तो आप अपने अंदर पल रहे गिल्ट को खत्म कर दें। ये कोई अपराध नहीं है। इन विचारों को कल्पनाओं के रूप में देखने की कोशिश करें। स्वस्थ्य कामुकता की सोच आपके अंदर यौन इच्छा को जीवित रखने के साधन के रूप में काम कर सकती है। इससे पत्नी के प्रति अंतरंग होने के लिए आपकी यौन इच्छा को भी बढ़ा सकती हैं।  हालांकि ये हमेशा नहीं होना चाहिए।  कल्पनाएं एक उद्देश्य की पूर्ति करती हैं -

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला

या तो उत्तेजना, हस्तमैथुन, या निजी आनंद और यौन जीवंतता की सामान्य भावना को सुविधाजनक बनाने के लिए। एक अध्ययन में पता चला है कि ज्यादातर लोग अपने जीवनसाथी के अलावा किसी और के साथ यौन संबंध बनाने के बारे में सोचते हैं। इसलिए खुद को गुनहगार मत माने और कोशिश करे कि पत्नी की एक अलग तस्वीर बनाए और उसे लेकर अलग-अलग तरह की कल्पना करें।