home page

Affair Story : बच्चा पैदा करने के लिए बनाया छोटी उम्र का लवर, पति की हो चुकी थी नसबंदी

महिला ने एक ऐसे व्यक्ति से शादी की जो कि पहले से ही शादीशुदा था। महिला को पता नहीं था कि उसके प्रेमी ने नसबंदी करवा ली है। जब महिला का बच्चा पैदा करने का मन हुआ तो महिला ने दूसरे मर्द के साथ रिलेशन बना लिया। जाने पूरी कहानी- 
 
 | 
Affair Story : बच्चा पैदा करने के लिए बनाया छोटी उम्र का लवर, पति की हो चुकी थी नसबंदी

HR Breaking News (ब्यूरो)। एक महिला ने ऐसे व्यक्ति से शादी की, जिसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी. उस व्यक्ति के पहली शादी से 2 बच्चे थे और दूसरी मैरिज से पहले ही वह अपनी नसबंदी (Vasectomy) करवा चुका था. शादी के बाद पत्नी को बच्चा पैदा करने का मन हुआ लेकिन पति की नसबंदी आड़े आ गई. फिर पत्नी ने एक ऐसा रास्ता चुन लिया कि अब वह खुद भंवर में फंस गई है। 

5 साल पहले हुई दोनों की शादी

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों और महिलाओं को ये 4 काम करने में नहीं करनी चाहिए शर्म


रिश्तों के भंवर में फंसी एक महिला ने अपनी आपबीती बयां की है. महिला के मुताबिक उसकी उम्र 39 साल और पति की 45 साल है. दोनों की शादी 5 साल पहले हुई. उसके पति की पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी. उस शादी से उनके 2 बच्चे हैं, जो अब जवान हो चुके हैं. पति ने दोनों बच्चों के जन्म के बाद अपनी नसबंद करवा ली थी।


पत्नी में जागी बच्चा पैदा करने की चाहत

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों और महिलाओं को ये 4 काम करने में नहीं करनी चाहिए शर्म


महिला को शुरू में बच्चे पैदा करने की इच्छा नहीं हुई. लेकिन जैसे-जैसे उम्र आगे बढ़ी, उसमें भी अपना खुद का बच्चा पैदा करने की ख्वाहिश जागने लगी. उसने पति से इस बारे में बात की और पूछा कि क्या वह नसबंदी का ऑपरेशन खुलवा सकता है. पति उसकी बात से हैरान रह गया और कहा कि उसे और बच्चे नहीं चाहिए. पति ने उसे यह भी याद दिलाया कि शादी के वक्त दोनों के बीच यह बात तय हुई थी कि वे कोई बच्चा पैदा नहीं करेंगे।

पति के इनकार के बाद पत्नी ने उठाया ये कदम

पति के दोटूक जवाब के बाद महिला टूट गई और दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी. उसी दौरान सोशल मीडिया पर चैटिंग के दौरान पत्नी की बातचीत 32 साल के एक युवक से होने लगी. धीरे-धीरे वह उसके करीब आ गई और पति के काम पर जाने के बाद दोनों बाहर मिलने लगे. दोनों के बीच कई बार 'संबंध' (Relationship) बने. महिला के मुताबिक उसे हर बार युवक से मिलने के बाद ग्लानि महसूस होती थी लेकिन इसके साथ ही वह संतुष्टि भी महसूस करती थी।

लवर से संबंध के बाद हो गई प्रेग्नेंट

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों और महिलाओं को ये 4 काम करने में नहीं करनी चाहिए शर्म


पत्नी के अनुसार वह 2 महीने पहले लवर से मिली थी. उसके बाद उसे लगा कि वह पति के साथ ठीक नहीं कर रही है. इसलिए उसने लवर से बात करके ब्रेक अप कर लिया. इसके साथ ही उसे सोशल मीडिया पर भी ब्लॉक कर दिया. पत्नी का कहना है कि उस मुलाकात के बाद से उसे पीरियड नहीं आ रहे हैं. इसका मतलब यह है कि वह प्रैग्नेंट (Pregnancy) हो चुकी है।


रिश्तों के मंझधार में फंस गई महिला

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों और महिलाओं को ये 4 काम करने में नहीं करनी चाहिए शर्म


पत्नी के अनुसार, 'मैंने और मेरे प्रेमी ने कंडोम का इस्तेमाल किया, लेकिन हम शायद उतने सावधान नहीं थे जितना हमें होना चाहिए था. मुझे नहीं पता कि अब क्या करना है. मैं गर्भपात करवाना नहीं चाहती. मेरी उम्र लगभग 40 साल की है और मां बनने का मेरे लिए यह शायद आखिरी मौका है. अब मैं निश्चित रूप से गर्भवती (Pregnancy) हूं लेकिन यह बच्चा मेरे पति का नहीं हो सकता क्योंकि उसने नसबंदी (Vasectomy) करवा रखी है।

ये भी पढ़ें : 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

वाइफ के मुताबिक, 'अगर मैं अपने पति को इस बारे में बताती हूं तो हमारी शादी तुरंत खत्म हो जाएगी. उसने मुझे बीमार हालत में देखा तो पूछा कि क्या तबियत ठीक है. मैंने उससे बोल दिया कि शायद फूड पॉइनिंग हो गई है लेकिन यह झूठ लंबे वक्त तक नहीं चलेगा।

प्रेग्नेंसी से डिप्रेशन में पहुंची पत्नी

पत्नी कहती है कि वह  बच्चा भी पैदा (Pregnancy) करना चाहती है और अपनी शादी भी खत्म नहीं होने देना चाहती. अब उसे समझ नहीं आ रहा कि दोनों चीज एक साथ कैसे संभव हो सकती है. महिला के मुताबिक इस नए हालात की वजह से वह बहुत डरी हुई और डिप्रेशन में है।

सोशल मीडिया पर महिला की कहानी वायरल होने के बाद अब यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि यह उसे ही तय करना है कि उसे बच्चा चाहिए या पति. दोनों चीजें एक साथ संभव नहीं हैं. पति को बताते ही उसकी शादी तुरंत खत्म हो जाएगी।

यूजर दे रहे दिलचस्प सलाह

ये भी पढ़ें : 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

एक यूजर ने कहा कि अगर वह मां बनना चाहती है तो यह  शायद उसके लिए आखिरी मौका होगा. उसे इसे गंवाना नहीं चाहिए. ऐसा करने पर उसकी शादी खत्म हो सकती है. लेकिन मदरहुड के आगे वह कोई बड़ी बात नहीं है।

एक अन्य यूजर ने सलाह दी कि महिला को हिम्मत करके अपने पति से इस संबंध में बात करनी चाहिए. आजकल की दुनिया काफी आगे जा चुकी है. जरूरी नहीं कि सच सुनकर वह शादी को खत्म ही कर दे. ऐसा भी हो सकता है कि वह उस बच्चे को अपनाने के लिए तैयार हो जाए. अगर ऐसा हो जाता है तो उसकी बच्चे और पति की चाहत दोनों पूरी हो जाएंगी।