home page

Affair : घर पर अकेली थी अमीर मालकिन तो मौका देख कुक साथ बनाये संबंध

love affair : अमीर मालकिन का दिल 21 साल के कुक पर आ गया तो एक दिन घर पर जब कोई नहीं था तो मालकिन ने मौका देख कुक के साथ बनाये संबंध, अब हुआ ये 

 | 
हिंदी समाचार

HR Breaking News, New Delhi : मैं एक शादीशुदा महिला हूं और मेरी शादी को 4 साल हो गए हैं। मैं एक मीडिल क्लास फैमली से हूं परतु जहां मेरी शादी हुई है वो काफी रईश लोग हैं। ये एक अरेंज मैरिज थी। मेरी और मेरे पति की उम्र में 10 साल का अंतर है। 
मैं इस शादी से बिल्कुल खुश नहीं हूं। मेरी आर्थिक जरूरत तो जरूर पूरी हो रही है लेकिन पति का सुख नहीं मिल रहा है। वो दिखने में भी सुंदर नहीं है। अब मैं इस रईश परिवार में शादी कर पछता रही हूं।  मैं सच बताना चाहूंगी मैंने मेरी इच्छा पूरी करने के लिए दूसरे व्यक्ति को चुना है।

love affair : पति के साथ संबंध बनाते समय ऑन हो गया फेसबुक लाइव और फिर...

मैंने की शुरूआत

दरअसल हमने एक कुक रखा हुआ है। उसे हमारे यहां आए हुए अभी 6 महीने ही हुए हैं। वो 21 साल का लड़का है। उसकी फिजिक्स ने मुझे पहले दिन ही आकर्षित कर दिया था। वो साथ में पढ़ाई भी कर रहा है। वो अक्सर पढाई में हेल्प के लिए मेरे से पूछता था और इसी दौरान हमारी काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई। 
आधे से ज्यादा समय मेरा उसके साथ ही गुजरने लगा था क्योंकि मेरे पति बिजनेस के चलते बाहर रहते हैं। मैं शुरू दिन से ही उसे आकर्षित थी लेकिन 5 महीने तक उसे कुछ कह नहीं पाई।  मैंने ही उसके साथ रोमांस की बातें शुरू कर की क्योंकि मैं उसके करीब आना चाहती थी। 

love affair : पति के साथ संबंध बनाते समय ऑन हो गया फेसबुक लाइव और फिर...

जब मैं बाथरूम से बाहर आई

1 महीना पहले की बात है अपने बैडरूम में थी और बाथरूम से नहाकर बाहर आई थी इसी दौरान वो चाय लेकर मेरे कमरे में आ गया। उस समय मैंने सिर्फ अंडरगार्मेंट्स डाले हुए थे। ये देखकर वो एकदम हैरान रह गया। मैंने उससे पूछा क्या हुआ तो उसने मुझे सॉरी बोला और कमरे से बाहर जाने लगा। मैंने उसका हाथ पकड़ कर रोक लिया और उसके गले लग गई। 

उसका हाथ मेरी कमर को टच कर रहा था। ये अहसास ऐसा था कि उसने खुद ही रोमांस करना शुरू कर दिया। हम दोनों जोश से भर चुके थे और हमारे बीच संबंध भी बने। उसकी फिजिक्स के कारण मैं उसकी कायल हो गई और इसके बाद हमारे बीच कई बार रिश्ते बन चुके हैं। मुझे पता है ये सब गलत है लेकिन मेरे पास इसके अलावा कोई और रास्ता भी नहीं है। 

love affair : पति के साथ संबंध बनाते समय ऑन हो गया फेसबुक लाइव और फिर...

रिलेशनशीप एक्सपर्ट की राय
रिलेशनशीप एक्सपर्ट स्वाति ठकराल कहती हैं कि पति पत्नी के रिश्ते में एक दूसरे को समय देना बेहद जरूरी है। जैसा की आपने बताया आपको अपने पति से पत्नी का सुख नहीं मिला और आपने किसी दूसरे व्यक्ति से रिश्ते बनाए हैं। मैं आपको कहना चाहूंगी की आप इस रिश्ते के कारण बड़ी मुसीबत में फंस सकती है। 

एक न एक दिन आपके पति को इस बारे में पता लग ही जाएगा, इसलिए आपको ये रिश्ता खत्म करना चाहिए और अपने पति से अच्छे रिश्ते स्थापित करने चाहिए। आपको एक दूसरे के साथ समय बिताना चाहिए। इसके लिए आप वीकेंड पर एक दूसरे के साथ बाहर जाएं। इन चीजों से आपके रिश्ते की दूरियां कम होंगी।  वहीं अगर फिर भी आपको रिश्ते अच्छे नहीं हो पा रहे हैं तो आप तलाक ले सकती हैं।  

love affair : पति के साथ संबंध बनाते समय ऑन हो गया फेसबुक लाइव और फिर...