home page

आंटी की लव स्टोरी : 54 साल की आंटी पर फ़िदा हुआ 25 साल का युवक, प्यार में भूल गया उम्र का गैप, जल्द होने वाली हैं शादी

25 साल के युवक को 54 साल की आंटी से पहली नज़र में हुआ प्यार और लड़के ने कर दिया प्यार का इज़हार, अब ये दोनों होने जा रहे हैं दो जिस्म और एक जान।  जाने पूरी लवर स्टोरी 

 
 | 
love story

HR Breaking News, New Delhi : सोशल मीडिया पर एक कपल की प्रेम कहानी वायरल हो रही है जिनकी उम्र में 29 साल का अंतर है. उम्र में अधिक फासला होने के चलते उन्हें लोगों के बुरे कमेन्ट का सामना करना पड़ता है. कपल का कहना है कि लोग उनकी खिल्ली उड़ाते हैं, ताने मारते हैं और हद से ज्यादा आलोचना करते हैं. कपल ने हाल ही में सगाई की है. दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.
कपल का कहना है कि वे पहली नजर में ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. कपल ने बताया कि कई लोगों को उनकी तस्वीरों को देखकर लगता है कि वे मां और बेटे हैं. 

इंग्लैंड के रहने वाले ल्यूक एलियास और स्टेफ व्हाइट की मुलाकात छह महीने पहले हुई थी. अब दोनों ने एक दूसरे से सगाई की है. ल्यूक और स्टेफ ने बीते साल जून में फेसबुक पर चैटिंग करना शुरू किया था. इसके दो दिन बाद दोनों ने मुलाकात की. फिर दोनों ने उम्र में 29 साल का अंतर होने के बावजूद एक दूसरे को गले लगाया और डेट करना शुरू कर दिया. 25 साल के ल्यूक का कहना है कि वह 54 साल की स्टेफ पर फिदा हो गए थे. उनका कहना है, 'वह जमीन से जुड़ी हैं और उनका व्यक्तित्व बहुत प्यारा है.'


चार बच्चों की मां हैं स्टेफ

स्टेफ चार बच्चों की मां हैं. उनका कहना है कि जब वह, ल्यूक के साथ पहली डेट पर गई थीं, तभी आगे बढ़ने का फैसला कर लिया था. उन्हें ऐसा लगा जैसे उनकी लॉटरी लग गई हो. ड्राइवर के तौर पर काम करने वाले ल्यूक का कहना है कि स्टेफ उनके जीवन का प्यार हैं.

उनका कहना है कि उन्हें परिवार और दोस्तों का पूरा सपोर्ट है लेकिन अनजान लोग उन्हें तिरछी नजरों से देखते हैं. ल्यूक और स्टेफ दोनों ही खुद पर आ रहे कमेन्ट्स को नजरअंदाज करने की कोशिश करते हैं. दोनों साल के आखिर में शादी करने की उम्मीद कर रहे हैं.