home page

Bhabhi Dever Affair : हर रात 2 बजे देवर के पास पहुंच जाती थी भाभी, 3 साल से चल रहा था सिलसिला

पति से तंग आकर भाभी ने ये तरीका निकाला और जो ख़ुशी उसे देवर के साथ मिलती थी वो उसे कभी अपने पति के साथ नहीं मिली तो वो हर रोज़ रात को अपने देवर के पास पहुंच जाती थी 

 | 
Bhabhi Dever Affair

HR Breaking News, New Delhi : पति-पत्नी की रिस्ता एक दूसरे के विश्वास पर चलता है। अगर इसमें थोडी भी कमी आ जाय तो घर बर्बाद होते देर नही लगती। कई बार लोग उम्र के बहाव में कई कदम गलत कमद उठा लेते हैं लेकिन अगर समय रहते सतर्क होकर अपने पैर वापस पीछे खीच लिए जांय तो पति पत्नी का रिस्ता तथा परिवार बच सकता है। एक ऐसे ही परिवार का मामला सामने है जिसमें अब पत्नी परेशान है कि वह क्या करे।

एक शादीशुदा महिला स्वयं बताती हैं कि उसकी शादी के 4 वर्ष हो चुके है। लेकिन पिछले 3 वर्ष से उस महिला का अपने देवर के साथ अफेयर चल रहा है। लेकिन देवर की शादी के आद मामला फंसा हुआ है। क्योंकि देवर अभी भी पत्नी से ज्यादा भाभी को पसंद कर रहा है। 

Extramarital Affair : पति नहीं कर पाता था संतुष्ट तो देवर से करने लगी उम्मीद, फिर हुआ ये

मजबूरी में हुआ अफेयर

महिला बताती है कि उसकी अरेंज मैरिज हुई। शादी के बाद पति अपने कामों में इतना व्यस्त रहते थे कि उनके पास पत्नी को देने के लिए पर्याप्त समय नही था। ऐसा एक वर्ष तक चलता रहा। लेकिन बीच में ही महिला अपने देवर की ओर आकर्षित होने लगी। यह आकर्षण इतना बढ़ा कि दोनो एक दूसरे की शारीरिक इच्छाओं को पूरा करने लगे।

देवर की हुई शादी

बताते हैं कि देवर की शादी हो गई। इसके बाद देवर भाभी के बजाय अपनी पत्नी को ज्यादा समय देने लगा। जिससे उसकी भाभी अप्रसन्न रहेने लगी। लेकिन महिला का कहना है कि वह अभी भी देवर के साथ समय बिताती है। दोनों इसे पसंद करते है।

घर हो जायेगा बर्बाद

दोनो अभी भी रिस्ते में है। लेकिन डर है कि कही घर में विवाद न शुरू हो जाय। इसके लिए एक्सपर्ट से राय मागी गई जिस पर बताया गया है कि यह रिस्ता सही नही है। दोनों को अपने वैवाहिक जीवन पर ध्यान देना चाहिए। अगर ऐसा नही किया गया तो अवश्य ही घर में विवाद होगा और रिस्ते टूट जायेंगे। इसलिए इससे बचे।

Affair Story : पति के साथ नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड के साथ सुहागरात मनाना चाहती थी नई नवेली दुलहन