home page

Extramarital Affair : पति नहीं कर पाता था संतुष्ट तो देवर से करने लगी उम्मीद, फिर हुआ ये

पति शारीरिक तौर पर थोड़ा कमज़ोर था और उसकी वजह से पत्नी उससे संतुष्ट नहीं हो पा रही थी और इसी के चलते उसने अपने देवर से उम्मीद करनी शुरू कर दी और एक दिन देवर ने भी कर दिया ये काम 

 | 
Extramarital Affair

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने देवर पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसका पति शारीरिक रूप से कमजोर है, जिस कारण उसका देवर मौका देखकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इतना ही नहीं विरोध करने पर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़‍िता ने एसपी से श‍िकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

Affair Story : पत्नी को छोड़ साली को किया गर्भवती, फिर हुआ तगड़ा ड्रामा

 मिली जानकारी के अनुसार शहर क्षेत्र के एक मोहल्ला की रहने वाली युवती ने बताया कि 13 दिसंबर को उसकी शादी रेलवेगंज के प्रियांशु गुप्ता के साथ हुई थी। उसे पता चल गया कि उसका पति शारीरिक रूप से अक्षम है। इस बात का फायदा उठाकर उसका देवर अजीत आए दिन उसके साथ जबरदस्ती करता था। 14 जून की रात देवर नशे में घर आया और उसने खाना देने को कहा। वह खाना निकाल रही थी तभी देवर ने जबरदस्ती करने की कोशिश की, उसके शोर मचाने पर सास और ससुर आ गए, उन्होंने बेटे को डांटने के बजाए उसे ही मारने की साजिश रचने लगे और गर्म प्रेस उसके हाथों पर लगा कर उसको जलाया।

आरोप है कि ससुरालीजन उसे फंदे पर लटकाने के लिए फंदा तैयार कर रहे थे। किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचाई। घटना के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, शहर कोतवाल को जांच सौंपी गई है, जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

देश की ज्यादातर महिलाएं करती है extra marital affair, इस सर्वे ने खोल दी पोल