home page

जीजा-साली लव : पति साली के साथ शरेआम कर रहे था कुछ ऐसा, पत्नी ने देखा तो उठा लिया ये बड़ा कदम

पति अपनी पत्नी की छोटी बहन के साथ शरेआम करने जा रहा था ये काम, पत्नी को जब इसके बारे में पता चला तो पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने उठा लिया ये बड़ा कदम 

 
 | 
जीजा-साली लव

HR Breaking News, New Delhi : मध्य प्रदेश के सतना में एक महिला ने पति से नाराज होकर ऐसा कदम उठा लिया कि खुद के साथ दो बच्चियों की जान भी खतरे में डाल दी. आखिर ऐसा क्या हुआ कि महिला को अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ यह खौफनाक कदम उठाना पड़ गया. वजह जानकर रह जाएंगे दंग.

सतना जिले सिविल लाइन क्षेत्र के पतेरी महादेवा में पूनम प्रजापति नामक 25 वर्षीय महिला ने अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ कीटनाशक पदार्थ खा लिया. आनन-फानन में तीनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में कराया गया भर्ती, जहां दोनों मासूम बच्चियों सहित मां का उपचार जारी है, हालांकि एक बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक पूनम प्रजापति निवासी पिथौराबाद ग्राम का विवाह 24 अप्रैल वर्ष 2018 में सेवक लाल प्रजापति उम्र 25 वर्ष के साथ हुआ था और उसकी दो मासूम बच्चियां भी है, जिनमें से पहली बच्ची 2 साल की और दूसरी बच्ची 2 माह की है. शनिवार को महिला ने घर में रखा कीटनाशक पदार्थ पी लिया और दोनों बच्चियों को भी पिला दिया. जैसे ही परिजनों ने इन तीनों की बिगड़ती हालत को देखा तो आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जहां इनका उपचार जारी है.

पति करने जा रहा था दूसरी शादी
इस बारे में महिला पूनम प्रजापति का आरोप है कि उसके पति सेवक लाल प्रजापति किसी अन्य महिला से शादी कर रहे हैं, जिसके चलते हमने अपनी बेटियों के संग जहर खाया है. मेरी दो बेटी हैं, पहली दो साल और दूसरी 2 माह की बच्ची है.

साली से करना चाहता है शादी
इस बारे में कार्यपालिक मजिस्ट्रेट बीके मिश्रा ने बताया कि महिला का कहना है कि उसका पति सेवक लाल प्रजापति अपनी साली से दूसरी शादी करना चाहता है. मामले पर बयान दर्ज किए गए हैं, मामले की जांच की जा रही है.