home page

धोखेबाज़ आशिक : कुंवारा समझ जिस लड़के के साथ बितायी कई रातें, वो निकला 3 बच्चों का बाप, लड़की ने ऐसे सिखाया सबक

खुद को कुंवारा बता कर एक लड़की के साथ कई रातें बिताने वाले शख्श की असलियत जब लड़की के सामने आयी तो लड़की ने इस धोखे का बदला लेने के लिए ऐसे सिखाया उस लड़के को सबक।  जानिए क्या हैं पूरा माजरा 

 | 
love affair

HR Breaking News, New Delhi : अहमदाबाद में जिसे कुंवार समझकर महीनों साथ रही उससे मिलने का अरमान लेकर अयोध्या पहुंची एक युवती को यहां पहुंचते ही करारा झटका लगा। जिस युवक के साथ उसने जीने-मरने की कसमें खाई थी, वह तीन बच्चों का बाप निकला। यही नहीं काफी कोशिश के बाद भी युवती की युवक से मुलाकात नहीं हो पाई। प्यार में ठगी गई युवती अब अपने प्यार के सबूत लेकर पुलिस अफसरों के चक्कर काट रही है।
मूल रूप से इंदौर की रहने वाली एक युवती अहमदाबाद की एक कंपनी में प्रबंधन विभाग में नौकरी करती है। वहीं पर अयोध्या में नया घाट निवासी एक युवक भी नौकरी करता था। युवक खुद को अविवाहित बताता था। युवक और युवती लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शुक्रवार की सुबह यह कहानी बताते हुए युवती फूट-फूट कर रो पड़ी। उसने सीओ सदर डॉ. राजेश तिवारी को बताया कि प्रेमी के पिता बीमार हो गए थे, इसलिए वह कई महीने पहले चला आया और उसके बाद से उसका फोन स्विच ऑफ है।

युवती ने दिल्ली में रहने वाले प्रेमी के दोस्त से उसके घर का पता लिया और यहां उससे मिलने आई है। युवती ने सीओ से निवेदन किया कि बस एक बार उसके प्रेमी से उसे मिलवा दें। सीओ ने उसे कोतवाली अयोध्या भेजा। वहां युवती ने अयोध्या कोतवाली प्रभारी को सारी दास्तान बताई।

कोतवाली प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि प्रेमी के पिता से फोन पर वार्ता हुई है, वह पहले से विवाहित है और उसके तीन बच्चे भी हैं। ऐसे में वह युवती से मिलना नहीं चाहता। इस बात ये युवती को अवगत करा दिया गया है। 

वह मुझे प्यार करता है, धोखा नहीं दे सकता...

एसएसपी दफ्तर पहुंची युवती को जब पुलिस अफसरों ने समझाने का प्रयास किया कि यदि उसके प्रेमी को मिलना होता तो वह खुद उससे संपर्क करता। इस पर युवती ने रोते हुए कहा कि वह अनाथ है, उसका प्रेमी के सिवा दुनिया में कोई नहीं है। वह उसे बहुत प्यार करता है, उसे धोखा नहीं दे सकता।

7th Pay Commission : होली से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 42 प्रतिशत DA , सरकार ने फिटमेंट फैक्टर को भी बढ़ाया, खाते में आएंगे इतने रूपए