home page

Extra Marital Affair : मायके का बहाना बना होटल के कमरे में पहुंची पत्नी, पति को लगी भनक तो ये हुआ अंजाम

अपने पति को मायके जाने का बोल कर पत्नी चोरी छुपे अपने लवर के साथ होटल के कमरे में जा पहुंची, जब पति को इस बात की भनक लगी तो वो भी होटल में जा पहुंचा और उसके बाद जो हुआ, उसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था 

 | 
 मायके का बहाना बना होटल के कमरे में पहुंची पत्नी

HR Breaking News, New Delhi :  मायके जाने की बात कहकर घर से निकली पत्नी अपने पति की आंखों में धूल झोंककर होटल पहुंच गई। पत्नी के पीछे लगे पति ने उसे प्रेमी के साथ होटल में रंगेहाथ दबोच लिया। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। 

प्रेमी कैमरे से नजर बचाता फिर रहा था और इधर, प्रेमी के सामने ही पति अपनी पत्नी को थप्पड़ जड़ रहा था। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले गई। जहां पति अपनी पत्नी को घर न ले जाने पर अड़ा रहा। 

पुलिस के मुताबिक, पीलीकोठी निवासी एक व्यक्ति वाहन चालक है और वह यहां पत्नी व अपने दो बच्चों के साथ रहता है। बताया जाता है कि पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर काफी समय से शक था। 

सोमवार को चालक की पत्नी यह कहकर घर से निकली कि वह मायके जा रही है। चूंकि पति पहले से शक करता था, जिसकी वजह से वह पत्नी के पीछे लग गया। उसने देखा कि पत्नी खान चंद मार्केट स्थित एक होटल में घुस गई। जिसके बाद पति ने कुछ देर इंतजार किया और फिर वह भी पीछे से होटल में पहुंच गया। पति सीधा होटल के कमरे में पहुंच गया। जहां उसने पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थित में देखा तो उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। 

इसके बाद होटल में हंगामा खड़ा हो गया। पति ने सुबूत के तौर पर पत्नी व उसके प्रेमी के वीडियो भी बनावाए। जिस पर प्रेमी मुंह छिपाता नजर आया और कहा कि वह आज पहली बार आया है। 

पति ने प्रेमी के सामने ही पत्नी को कई थप्पड़ जड़ दिए। खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामला शांत कर सभी को कोतवाली ले आई। कोतवाली में पति अपनी पत्नी को संग न ले जाने पर अड़ा रहा। पूरे मामले में एसआई कुमकुम धानिक ने बताया कि दोनों की काउंसलिंग की जा रही है।