home page

Extra Marital Affairs : सास ससुर को नींद की गोली दे बहु ने प्रेमी को बुला लिया घर, बंद दरवाज़े पीछे किया ये काम

लोग प्यार में सभी हदें पार कर जाते हैं और अच्छे बुरे की पहचान भी भूल जाते हैं और ये बात इन्होने सिद्ध कर दी क्यंकि एक बहु ने सास ससुर को नींद की दवाई देकर अपने प्रेमी को घर बुला लिया 

 | 
Extra Marital Affairs

HR Breaking News, New Delhi : कहते हैं प्यार अंधा होता है. प्यार का नशा ऐसा होता है कि प्रेमी सही गलत का फर्क तक भूल जाते हैं. आज प्यार में न उम्र की सीमा न जाति, धर्म का बंधन है. हैरानी की बात ये है कि शादीशुदा लोग के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी सामने आ रहे हैं. शादी के बाद भी पति या पत्नी दूसरे प्यार के चक्कर में पड़ जाते हैं. राजस्थान में ऐसा ही एक मामला सामने आया है.

आपको बता दें कि चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसे जानकर आप हैरान हो जाएगे. दरअसल, राजस्थान में बारां में पुलिस ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक शाहाबाद पुलिस ने घर से प्रेमी संग नगदी और ज्वेलरी लेकर फरार बहू सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर सास-ससुर को नींद की गोली दी. इसके बाद दोनों घर का कीमती सामान और जेवर चुराकर फरार हो गए.

Pan Card News : अगर नहीं किया ये काम तो नहीं उठा पाएंगे किसी भी सरकारी स्कीम का लाभ

आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की गई नगदी और जेवरात बरामद कर लिया हैं. इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 2 मार्च को पीड़ित पूरणचंद किराड़ ने शाहाबाद थाने में मामला दर्ज कराया था. दरअसल, पीड़ित की बहु उर्मिला ने मोराई निवासी मुकेश गुर्जर और दिलीप के साथ मिलकर पहले उनके खाने में नींद की गोली मिलाई. नींद की गोली के असर से खाना खाने के बाद दोनों गहरी नींद में सो गए. इसके बाद मौके का फायदा उठाते हुए उर्मिला ने सोने के जेवर और 50 हजार रुपए चोरी कर लिए और प्रेमी के साथ फरार हो गई.

तहरीर के आधार पर पुलिस तलाश में जुटी हुई थी
पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं पर मामला दर्ज किया था. अब उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Poonam Dubey Bold Photos : पूनम दुबे ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, फैंस ने बोले "आग लगाओगी क्या"