home page

extramarital affair: झूठे अफेयर का नाटक करना पत्नी को पड़ा भारी, तलाक तक पहुंचा रिश्ता

अपने पति का प्यार पाने के लिए पत्नी ने अपने प्यार की झूठी कहानी रची, उसे लगा कि ऐसा करने से पति उसके नजदीक आएगा लेकिन उलटा पत्नी के अफेयर के बारे में पता चलने के बाद पति उससे तलाक लेने की जिद पर अड़ा हुआ है। आइए जानते है इसके बारे में पूरी कहानी।
 
 | 
extramarital affair:  झूठे अफेयर का नाटक करना पत्नी को पड़ा भारी, तलाक तक पहुंचा रिश्ता

HR Breaking News (ब्यूरो) :  पति ने फैमिली कोर्ट में तलाक का मामला दायर कर दिया है। पति का कहना है कि अभी पत्नी नाटक कर सकती है तो शायद भविष्य में इसे सच भी कर दिखाए। पति का कहना है कि उसका विश्वास उठ गया है और इसलिए वह साथ नहीं रह सकता। हालांकि अभी फैमिली कोर्ट में दोनों की काउंसलिंग जारी है।


पति का प्यार पाने रचा झूठा अफेयर


28 साल का रवि (बदला हुआ नाम) प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है उसकी शादी करीब चार साल पहले 24 साल की प्राची (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। प्राची कोचिंग कर सरकारी नौकरी की तैयारी कर रही है। उनकी दो साल की बेटी है।

Chanakya Niti: महिला कर रही हों ये काम तो पुरुष तुरंत झुका लें नजरें

प्राची के मुताबिक उसने सीरियल और फिल्मों में देखा था कि पति को जलाने लगो तो वह ध्यान देने लगते हैं इसलिए उसने पति को जलाने के लिए ये एहसास दिलाना शुरु किया कि उसकी जिंदगी में दूसरा कोई और भी है। इसके लिए उसने अपने कोचिंग क्लास वाले दोस्त से चैटिंग शुरू की।

यही नहीं पति को जलाने वह रोज दोस्त को नई-नई तस्वीरें खींचकर भेजने लगी। शुरुआत में सच में पति उसकी तरफ ध्यान देने लगा, लेकिन जब उसका शक गहराया तो उसने पत्नी का फोन खंगालना शुरू किया। जब उसने पत्नी की तस्वीरें दोस्त के चैट मैसेज में देखीं तो आपा खो बैठा। हालांकि, जब उसने पत्नी के दोस्त से बात की तो उसने बताया कि वह तो उन चैट मैसेजेस का जवाब तक नहीं देता।

Chanakya Niti: महिला कर रही हों ये काम तो पुरुष तुरंत झुका लें नजरें


तलाक की जिद पर अड़ा पति


भले ही पत्नी के कोचिंग फ्रेंड से बात कर रवि को सच्चाई का पता चल गया लेकिन पत्नी प्राची के इस तरीके से वो खासा नाराज है। उसने पत्नी प्राची से तलाक लेने के लिए फैमिली कोर्ट में याचिका दायर की है।

प्राची ने पति को समझाने की काफी कोशिश की और उसे पूरा सच भी बताया लेकिन रवि जिद पर अड़ा हुआ है। फिलहाल फैमिली कोर्ट में पति-पत्नी की काउंसलिंग कर उन्हें समझाने की कोशिश की जा रही है ताकि उनका परिवार टूटने से बच जाए।